भाजपा का 'अच्छा' मतलब देश के लिए घातक, ED की पूछताछ के बीच ‘अग्निपथ’ योजना पर बेबाकी से बोले राहुल गांधी

Edited By Anu Malhotra, Updated: 21 Jun, 2022 11:59 AM

congress rahul gandhi agneepath yojana and national herald case

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ‘अच्छा’ मतलब देश के लिए घातक है।

नई दिल्ली: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने ‘अग्निपथ’ योजना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए मंगलवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी का ‘अच्छा’ मतलब देश के लिए घातक है। उन्होंने ट्वीट किया, ‘प्रधानमंत्री जी, आपके 'समय के साथ सुधार वाले फ़ायदों' के परिणाम देश की जनता हर दिन भुगत रही है। नोटबंदी, गलत जीएसटी, सीएए, रिकॉर्ड तोड़ महंगाई, रिकॉर्ड तोड़ बेरोज़गारी, काले कृषि कानून और अब अग्निपथ से प्रहार....। भाजपा का 'अच्छा' मतलब, देश के लिए घातक।
 

केंद्र सरकार ने सेना में भर्ती की नयी अग्निपथ योजना की घोषणा 14 जून को की थी। इस योजना के तहत साढ़े 17 वर्ष से 21 वर्ष की आयु के बीच के युवाओं को केवल चार साल के लिए सेना में भर्ती करने का नियम है, जिसमें से 25 प्रतिशत को 15 और वर्षों तक बनाए रखने का प्रावधान है। बाद में, सरकार ने 2022 में भर्ती के लिए ऊपरी आयु सीमा बढ़ाकर 23 वर्ष कर दी। इस योजना का देश के विभिन्न हिस्सों में विरोध हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

Test Innings
England

India

134/5

India are 134 for 5

RR 3.72
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!