कांग्रेस ने तीसरे लॉकडाउन पर उठाए सवाल, पूछा- पीएम मोदी क्यों नहीं आए सामने

Edited By vasudha,Updated: 02 May, 2020 04:59 PM

congress raised questions on third lockdown

कांग्रेस ने तीसरे लॉकडाउन को लेकर सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले दो लॉकडाउन की उन्होंने खुद घोषणा की लेकिन तीसरा लॉकडाउन लागू करते समय वह सामने क्यों नही आए इसका देश उनसे जवाब चाहता है...

नेशनल डेस्क: कांग्रेस ने तीसरे लॉकडाउन को लेकर सीधा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि पहले दो लॉकडाउन की उन्होंने खुद घोषणा की लेकिन तीसरा लॉकडाउन लागू करते समय वह सामने क्यों नही आए इसका देश उनसे जवाब चाहता है।

 

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मोदी ने देश की जनता से ताली, थाली और घंटी बजायी और सबने कोरोना के खिलाफ जारी लड़ाई में उनका एकजुट होकर साथ दिया लेकिन शुक्रवार को जब 17 मई तक लॉकडाउन को तीसरी बार बढाया गया तो इसकी घोषणा के लिए मोदी और उनकी सरकार को कोई नुमाइंदा सामने नहीं आया। उन्होंने कहा कि इससे साफ हो गया है कि इस सरकार की कोरोना के खिलाफ कोई योजना नहीं है।

 

कांग्रेस नेता ने कहा कि अगर सरकार की इस संबंध में कोई स्पष्ट योजना होती तो खुद मोदी पहले की तरह तीसरे लॉकडाउन की घोषणा जनता के सामने आकर करते और उन्हें भरोसा देते कि उनकी अगली योजना क्या है। अब यह भी स्पष्ट नहीं हो रहा है कि तीसरा लॉकडाउन अंतिम होगा या इसके बार भी देश की जनता को लॉकडाउन का सामना करना पडेगा। 

 

प्रवक्ता ने कहा कि कल जो तीसरा लॉकडाउन शुरु किया गया उसको महज एक आधिकारिक आदेश के तहत लागू किया गया है। इस आदेश में कुछ भी स्पष्ट नहीं है। देश को कोरोना को लेकर कुछ न बताया गया न सुझाया गया और ना इससे पैदा हुए मुश्किल हालात की जानकारी दी गयी है। सरकार के इस रवैया से देश की जनता के समक्ष असमंजसता की स्थिति पैदा कर दी है। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!