फाइव स्टार होटल में गुंडागर्दी देखकर वाड्रा बोले - बच्चों की सुरक्षा को लेकर लगता है डर

Edited By Anil dev,Updated: 16 Oct, 2018 02:25 PM

congress sonia gandhi robert vadra bsp

कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हथियार लहराए जाने की घटना को लेकर मंगलवार को कहा कि इस दृश्य को देखकर उन्हें अपने बच्चों एवं राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सुरक्षा की चिंता हो रही है।

नई दिल्ली: कांग्रेस की शीर्ष नेता सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने दिल्ली के फाइव स्टार होटल में हथियार लहराए जाने की घटना को लेकर मंगलवार को कहा कि इस दृश्य को देखकर उन्हें अपने बच्चों एवं राष्ट्रीय राजधानी के लोगों की सुरक्षा की चिंता हो रही है। 

PunjabKesari


वाड्रा ने फेसबुक पोस्ट में कहा,‘‘मुझे हमारे बच्चों एवं देश की राजधानी के लोगों की सुरक्षा को लेकर डर लग रहा है। कानून-व्यवस्था की स्थिति क्या है और इसके लिए जवाबदेह कौन है?’’ उन्होंने कहा, ‘‘क्या मुख्यमंत्री ने देखा कि क्या हो रहा है? होटल में बहुत सारे बच्चे रात का खाना खा रहे थे। ईश्वर हमारी सहायता करे।’’  
   
PunjabKesari

दिल्ली के एक पांच सितारा होटल के एक हिस्से में हथियार लहराने पर बसपा के एक नेता के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। हथियार लहराने के ²श्य का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने मंगलवार को बताया कि आरके पुरम स्थित हयात रिजेंसी होटल के सहायक सुरक्षा प्रबंधक ने सोमवार को पुलिस के समक्ष घटना को लेकर एक शिकायत दर्ज कराई। यह घटना 13 और 14 अक्टूबर की दरम्यानी रात हुई।  

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!