राष्ट्रपति ट्रंप के सम्मान में रात्रिभोज को कांग्रेस ने ठुकराया, पूछा- सोनिया गांधी को न्योता क्यों

Edited By Yaspal,Updated: 22 Feb, 2020 07:54 PM

congress turns down dinner in honor of president trump

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दिए जाने वाले रात्रिभोज में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विपक्ष को आमंत्रित किया। लेकिन कांग्रेस ने इस न्यौते को यह कहकर ठुकरा दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को न्योता नहीं दिया गया है। कांग्रेस नेता अधीर...

नेशनल डेस्कः अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को दिए जाने वाले रात्रिभोज में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने विपक्ष को आमंत्रित किया। लेकिन कांग्रेस ने इस न्यौते को यह कहकर ठुकरा दिया कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को न्योता नहीं दिया गया है। कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि अमेरिका के राष्ट्रपति को दिए जाने वाले रात्रिभोज में वह नहीं जाएंगे। उन्होंने सरकार से सवाल करते हुए कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को इसमें आमंत्रित क्यों नहीं किया गया।
PunjabKesari
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने 25 फरवरी को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को राष्ट्रपति भवन में रात्रिभोज पर आमंत्रित किया है। इस भोज में राष्ट्रपति ने लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी और राज्यसभा में विपक्ष के नेता गुलामनबी आजाद को भी आमंत्रित किया था। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप 24 फरवरी को भारत दौरे पर आ रहे हैं।
PunjabKesari
ट्रंप 24 फरवरी को अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में ‘नमस्ते ट्रंप’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उनके साथ रहेंगे। इसके अलावा ट्रंप अपनी पत्नी मेलेनिया ट्रंप के साथ देश के सात अजूबों में शामिल ताजमहल को देखने जाएंगे। उनके साथ उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे।
PunjabKesari 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!