गुजरात : भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगी कांग्रेस

Edited By vasudha,Updated: 16 Sep, 2018 02:26 PM

congress will bring no confidence motion against bjp

गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि वह प्रदेश की विजय रूपाणी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। पार्टी ने दावा किया कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और उसने लोगों का भरोसा खो दिया है...

अहमदाबाद: गुजरात कांग्रेस ने शनिवार को कहा कि वह प्रदेश की विजय रूपाणी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लेकर आएगी। पार्टी ने दावा किया कि प्रदेश सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है और उसने लोगों का भरोसा खो दिया है। गुजरात विधानसभा का दो दिवसीय मानसून सत्र 18 सितंबर से शुरू हो रहा है।

सभी मोर्चों पर विफल रही भाजपा 
कांग्रेस विधायक शैलेश परमार ने कहा कि उन्होंने राज्य की भाजपा सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव का नोटिस दिया है। उन्होंने कहा कि यह सरकार सभी मोर्चों पर विफल रही है, चाहे किसानों का मुद्दा हो, शिक्षा और जीवनयापन की बढ़ती लागत हो, या फिर भ्रष्टाचार हो...यही वजह है कि हमनें अविश्वास प्रस्ताव दिया है।

किसानों के साथ हुआ भेदभाव 
परमार ने कहा कि जिन मुद्दों पर सरकार विफल रही है उनमें किसानों का मुद्दा भी शामिल है।  उन्होंने दावा किया कि राज्य सरकार किसानों के लिये कर्ज माफी की योजना लेकर नहीं आई न ही उसने सिंचाई के लिये बिजली की उचित आपूर्ति सुनिश्चित की या उन्हें फसलों का अच्छा समर्थन मूल्य देना सुनिश्चित किया।      
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!