किसान आंदोलन: समर्थन में 15 जनवरी को देश भर में विरोध प्रदर्शन करेगी कांग्रेस

Edited By Yaspal,Updated: 09 Jan, 2021 08:10 PM

congress will protest across the country on 15 january in support

कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार किसानों के साथ बेरहमी से पेश आकर उनके अधिकारों को कुचल रही है इसलिए पार्टी 15 जनवरी को‘किसान अधिकार दिवस''के रूप में मनाएगी और राज्य मुख्यालयों में राजवनों का घेराव करेगी। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह...

नई दिल्लीः कांग्रेस ने कहा है कि मोदी सरकार किसानों के साथ बेरहमी से पेश आकर उनके अधिकारों को कुचल रही है इसलिए पार्टी 15 जनवरी को‘किसान अधिकार दिवस'के रूप में मनाएगी और राज्य मुख्यालयों में राजवनों का घेराव करेगी।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को यहां पार्टी मुख्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि पार्टी कार्यकर्ता 15 जनवरी को‘किसान अधिकार दिवस'पर किसानों की मांग पूरी करने के लिए सरकार पर दबाव डालेंगे और इसके लिए प्रदेश तथा जिला स्तर पर धरना प्रदर्शन के कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस कार्यकर्ता किसान अधिकार दिवस के दौरान रैली और धरने आयोजित करने के बाद सभी प्रदेश मुख्यालयों में राजभवन के लिए मार्च करेंगे और पूरे देश में राजभवनों का घेराव किया जाएगा।

प्रवक्ता ने कहा कि देश के इतिहास में किसानों के प्रति कभी कोई सरकार इतनी निर्मम तरीके से पेश नहीं आई है। सरकार बैठक दर बैठक आयोजित करके किसानों को थकाना चाहती है लेकिन किसान थकने को तैयार नही है। वह न झुकने वाले और ना ही रुकने वाले है।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!