चुनाव में टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस कार्यकर्ता ने की आत्महत्या

Edited By ,Updated: 24 Nov, 2015 11:29 PM

congress workers angry at not getting a ticket in the election of the suicide

गुजरात के सूरत में दो दिन पूर्व हुए महानगरपालिका के चुनाव में कथित तौर पर पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने कल देर रात जहर पीकर आत्महत्या कर ली।

अहमदाबाद: गुजरात के सूरत में दो दिन पूर्व हुए महानगरपालिका के चुनाव में कथित तौर पर पार्टी का टिकट नहीं मिलने से नाराज कांग्रेस के एक स्थानीय कार्यकर्ता ने कल देर रात जहर पीकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आज बताया कि कतारगाम के निवासी हेमजी चौधरी (40) ने पारस सोसायटी के अजंता अपार्टमेंट स्थित अपने आवास में आत्महत्या कर ली। उनके पास से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें उन्होंने सूरत महानगरपालिका चुनाव में पार्टी टिकट नहीं मिलने के कारण यह कदम उठाने की बात लिखी है।  

बताया जाता है कि जीवनयापन के लिए स्थानीय हीरा कारोबार से जुडे हेमजी कांग्रेस के स्थानीय कार्यकर्ता थे और उन्होंने गत 22 नवंबर को हुए महानगरपालिका चुनाव के लिए वार्ड संया 14 से पार्टी टिकट की मांग की थी। पुलिस ने बताया कि हालांकि टिकट नहीं मिलने की नाराजगी के बावजूद चुनाव के एक दिन बाद आत्महत्या करने के कारण इस प्रकरण की और गहराई से छानबीन की जा रही है। ज्ञातव्य है कि राज्य में दो चरणों में हो रहे स्थानीय चुनाव के पहले चरण के तहत 22 नवंबर को सूरत समेत छह महानगरपालिकाओं में मतदान हुआ था। दूसरे और अंतिम चरण में 56 नगरपालिकाओं, 31 जिला और 230 तालुका पंचायतों का चुनाव 19 नवंबर को होगा। 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!