सहकारी बैंक के पूर्व अध्यक्ष 223 करोड़ रुपये के घोटाला मामले में गिरफ्तार

Edited By Monika Jamwal,Updated: 04 Jun, 2020 02:06 PM

cooperative bank ex chairman in fraud scam in kashmir

जम्मू - कश्मीर राज्य सहकारी बैंक (जेकेएससीबी) के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद शफी डार को 223 करोड़ रुपये के कथित जमीन घोटाले से संबंधित मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने श्रीनगर से गिरफ्तार किया है।

जम्मू : जम्मू - कश्मीर राज्य सहकारी बैंक (जेकेएससीबी) के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद शफी डार को 223 करोड़ रुपये के कथित जमीन घोटाले से संबंधित मामले में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने श्रीनगर से गिरफ्तार किया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी। डार पर जेकेएससीबी से एक ऐसी हाउसिंग सोसायटी को गैरकानूनी तरीके से २२३ करोड़ रुपये का कर्ज देने का आरोप है जोकि पूरी तरह फर्जी है और उसका पंजीकरण तक नहीं है।

PunjabKesari

एसीबी के अधिकारियों ने कथित घोटाले के संबंध में १४ मई को झेलम को-ऑपरेटिव हाउस बिल्डिंग सोसायटी (जेसीएचबीएस) के अध्यक्ष हिलाल अहमद मीर को भी गिरफ्तार किया था। एसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ' मामला दर्ज किए जाने के बाद से ही फरार चल रहे (जेकेएससीबी) के पूर्व अध्यक्ष मोहम्मद शफी डार को आज गिरफ्तार किया गया और एसीबी हिरासत में उनसे पूछताछ कर रही है।' उन्होंने बताया कि शुरुआती जांच में एसीबी जम्मू ने पाया कि फर्जीवाड़ा करके करोड़ों रुपये का कर्ज दिया गया।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!