बेवफा सनम: शादी के 22 महीने बाद भी पत्नी ने नहीं बनाने दिए शारीरिक संबंध, फिर जो हुआ...

Edited By Anil dev,Updated: 13 Aug, 2020 12:40 PM

corona virus gujarat ahmedabad

कोरोना संकट के बीच गुजरात के अहमदाबाद से हैरान कर देने वाली खबर देखने को मिली जहां एक पत्‍नी ने शादी के 22 महीने बाद भी पति से शारीरिक संबंध नहीं बनाए। इससे परेशान होकर पति ने आत्‍महत्‍या कर ली।

अहमदाबाद: कोरोना संकट के बीच गुजरात के अहमदाबाद से हैरान कर देने वाली खबर देखने को मिली जहां एक पत्‍नी ने शादी के 22 महीने बाद भी पति से शारीरिक संबंध नहीं बनाए। इससे परेशान होकर पति ने आत्‍महत्‍या कर ली। इसके बाद सास ने पत्‍नी के खिलाफ सुसाइड के लिए उकसाने का केस दर्ज कराया गया है।

अहमदाबाद के मणिनगर की रहने वाली 32 साल की महिला गीता परमार की शादी 22 महीने पहले सुरेंद्र सिंह के साथ हुई थी। उसकी सास मुलि परमार ने आरोप लगाया है कि शादी के 22 महीनों में सुरेंद्र सिंह के साथ शारीरिक संबंध नहीं बनाए। इसे लेकर सुरेंद्र सिंह काफी तनाव में था। इसी कारण उसने आत्‍महत्‍या कर ली। सास ने एफआईआर में बताया है कि जब वह घर गई थी, तब भी उसने वहां दोनों को अलग-अलग सोते देखा था। 

सास मुलि परमार ने जब बेटे से इस बारे में पूछा था तो उसके बेटे ने उसे बताया था कि शादी के 22 महीने बाद भी गीता ने उससे संबंध नहीं बनाए हैं. बेटे ने यह भी बताया था कि गीता ने शपथ ली है कि वह अपने पति के साथ नहीं सोएगी। पुलिस ने मामले में पत्नी को आरोपी बनाते हुए मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी गीता परमार जयंती वकील चॉल की रहने वाली है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!