corona virus: केरल के हवाई अड्डों पर 15 दिन तक कर्मचारियों की नहीं होगी ब्रेथालाइजर जांच

Edited By Seema Sharma,Updated: 10 Feb, 2020 01:54 PM

corona virus kerala airports will not have breithalizer check for 15 days

नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केरल के चारों हवाईअड्डों से अगले 15 दिनों तक उड़ानों से पहले चालक दल के सदस्यों के लिए ब्रेथालाइजर जांच बंद कर दी है। ब्रेथालाइजर जांच से यह पता चलता है कि किसी व्यक्ति ने शराब पी...

नेशनल डेस्क: नागर विमानन महानिदेशालय (DGCA) ने कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए केरल के चारों हवाईअड्डों से अगले 15 दिनों तक उड़ानों से पहले चालक दल के सदस्यों के लिए ब्रेथालाइजर जांच बंद कर दी है। ब्रेथालाइजर जांच से यह पता चलता है कि किसी व्यक्ति ने शराब पी है, या नहीं। DGCA के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि कोरोना वायरस की स्थिति को देखते हुए अगले 15 दिन तक केरल के हवाईअड्डों से जाने वाले विमानों के चालक दल के सदस्यों की अनिवार्य ब्रेथालाइजर जांच नहीं की जाएगी।

 

हालांकि, उन्होंने कहा कि केरल के चार हवाई अड्डों- कालीकट, कन्नूर, तिरुवनंतपुरम और कोचीन से उड़ान भरने वाले विमानों के चालक दल के सदस्यों की ब्रेथालाइजर जांच गंतव्य स्थल पर उतरने पर किया जाएगा। DGCA ने शनिवार को कहा था कि 15 जनवरी या उसके बाद चीन की यात्रा करने वाले विदेशियों को भारत में प्रवेश की अनुमति नहीं दी जाएगी।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!