मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोनावायरस की दवा नहीं: ओवैसी

Edited By Anil dev,Updated: 08 Apr, 2020 10:34 AM

coronavirus asaduddin owaisi aimim bjp

एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस (Coronavirus)  से लड़ने के लिए एकजुट दिखाई दे रहा है वहीं AIMIM लीडर Asaduddin Owaisi ने  ट्वीट करके BJP पर जोरदार निशाना साधा है।

 

नेशनल डेस्क: एक तरफ जहां पूरा देश कोरोनावायरस (Coronavirus)  से लड़ने के लिए एकजुट दिखाई दे रहा है वहीं AIMIM लीडर Asaduddin Owaisi ने  ट्वीट करके BJP पर जोरदार निशाना साधा है।

असदुद्दीन ओवैसी ने ट्वीट करके लिखा, "बिना योजना बनाए लागू किए गए लॉकडाउन और COVID-19 से नौसिखियों की तरह निपटने की कोशिशों की आलोचना से बचने का मिलाजुला प्रयास किया जा रहा है... BJP के प्रचारकों को मालूम होना चाहिए कि वे व्हॉट्सऐप फॉरवर्ड के ज़रिये कोरोनावायरस को नहीं हरा सकते... मुस्लिमों को बलि का बकरा बनाना कोरोनावायरस की दवा नहीं है, न ही यह पर्याप्त टेस्टिंग का विकल्प हो सकता है। 

देश में 4789 संक्रमित, 124 लोगों ने गंवाई अपनी जान
आपको बतां दे कि देश में पिछले कुछ दिनों से कोरोना के नए मामलों में एकदम बढ़ोत्तरी हुई थी लेकिन अब धीरे-धीरे उसमें फिलहाल थोड़ी कमी आई है और अब तक कोरोना वायरस (Covid-19) के संक्रमण के कुल मरीजों की संख्या 4789 हो गई है। अब तक कुल 124 लोगों की मौत हुई है तथा कोरोना वायरस के 353 मरीज (एक प्रवासी समेत) ठीक हो गए हैं जिन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!