दिल्ली में बीच सड़क रोमांस, बाइक पर किस करते कपल का वीडियो Viral

Edited By vasudha,Updated: 04 May, 2019 11:50 AM

couple kiss hug on running bike in delhi road

देश की राजधानी दिल्ली से एक कपल का वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों अपनी जान जोखिम में डालकर  बीच सडक बाइक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं यह बाइक पर बैठे ही एक दूसरे को हग और किस कर रहे हैं...

नेशनल डेस्क: देश की राजधानी दिल्ली से एक कपल का वीडियो सामने आया है। जिसमें दोनों अपनी जान जोखिम में डालकर बीच सड़क बाइक स्टंट करते दिखाई दे रहे हैं। यही नहीं यह बाइक पर बैठे ही एक दूसरे को हग और किस कर रहे हैं।



दरअसल दिल्ली के आईपीएस एचजीएस धालीवाल ने सोशल मीडिया पर यह वीडियो शेयर किया है। इसमें दिलचस्प बात यह है कि लड़की बाइक के फ्यूल टैंक पर बैठी है और बाइक चला रहे  लड़के को कभी तो कभी किस करती दिखाई दे रही है। यह कपल बीच सड़क बेखोफ होकर ट्रैफिक नियम की  धज्जियां उडा रहा है। बाइक सवार लड़के ने हेलमेट भी नहीं पहन रखा था। 

धालीवाल ने ट्वीट कर लिखा कि राजौरी गार्डेन क्रॉसिंग के पास का नजारा. मोटर वेहिकल एक्ट में नए सेक्शन की जरूरत है। वहीं कुछ हीे देर में यह वीडियो वायरल हो गया। पुलिस भी इस वीडियो की जांच कर रही है। डीसीपी (वेस्ट) मोनिका भारद्वाज ने अपील की है कि विडियो शूट करनेवाला आकर उनके मिले और मामले की अधिक जानकारी दे। पुलिस के मुताबिक, फिलहाल मामला आईपीसी के सेक्शन 279 (खतरनाक ड्राइविंग) का बनता है। 

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!