रोमांस कर रहे कपल के साथ गुंडों ने की बेशर्मी की सारे हदें पार, वीडियो वायरल

Edited By ,Updated: 20 May, 2017 05:02 PM

सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक प्रेमी युगल की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का-लड़की जिनकी उम्र लगभग 20 साल की है वह एकदूसरे से लिपकर रो रहे हैं।

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर इनदिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लोग एक प्रेमी युगल की पिटाई करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक लड़का-लड़की जिनकी उम्र लगभग 20 साल की है वह एकदूसरे से लिपकर रो रहे हैं। यह घटना बिहार की बताई जा रही है। 

15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं यह वीडियो
इसके साथ ही वह पिटाई करने वालों से रहम की भीख मांगते हुए गिड़गिड़ा रहे हैं कि अंकल प्लीज हमें छोड़ दीजिए। पिटाई करने वाले लोग इस कपल को कहते हैं कि चलो तुम लोग शादी करो। इसपर लड़का बोलता है कि हम अभी शादी नहीं करेंगे बाद में करेंगे। इस बात पर वो लोग लाठियों से उनकी पिटाई करते हैं। पिटाई करने वालों की गुंडागर्दी से परेशान होकर बीच में लड़की का सब्र टूट जाता है और वह कहती है कि आप लोग जिस तरह हमारे साथ कर रहे हैं उस तरह कोई आपकी बेटी के साथ करे तो आपको कैसा लगेगा। इस बात पर शर्म महसूस करने की जगह वो गुंडे और उग्र हो जाते हैं और फिर से पीटना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो को अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और लगभग 25 हजार शेयर हो चुके हैं। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!