नवाब मलिक ने समीर वानखेड़े से पूछा- क्या ड्रग्स के धंधे में आपकी साली भी है शामिल?

Edited By Anu Malhotra,Updated: 08 Nov, 2021 03:23 PM

cruise drug case drug case nawab malik sameer wankhede

क्रूज ड्रग्स केस इन दिनों खूब सुर्खियों में है। महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी के वरिष्ठ नेता नवाब मलिक लगातार समीर वानखड़े पर आरोप लगा रहे है। बता दें कि नवाब मलिक ने अब नया ट्वीट कर समीर वानखेड़े से पूछा है कि क्या आपकी साली भी ड्रग्स के...

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक ने एनसीबी के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े पर ताजा हमला बोलते हुए सोमवार को सवाल किया कि क्या अधिकारी की साली "मादक पदार्थों की तस्करी'' में शामिल थीं। इसके साथ ही मलिक ने दावा किया कि पुणे की एक अदालत में उनके खिलाफ एक मामला लंबित है। 

हालांकि, एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि जिस समय कथित मामला सामने आया था, उस समय वानखेड़े राजस्व सेवा में भी नहीं आए थे। मलिक ने ट्वीट कर कहा कि समीर दाऊद वानखेड़े, क्या आपकी साली हर्षदा दीनानाथ रेडकर मादक पदार्थों के कारोबार में शामिल हैं? आपको जवाब देना चाहिए क्योंकि उनका मामला पुणे की अदालत में लंबित है। यहां उसका सबूत है। 

Sameer Dawood Wankhede, is your sister-in-law Harshada Dinanath Redkar involved in the drug business ?
You must answer because her case is pending before the Pune court.
Here is the proof pic.twitter.com/FAiTys156F

— Nawab Malik نواب ملک नवाब मलिक (@nawabmalikncp) November 8, 2021

 राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) नेता ने उस मामले से जुड़े एक दस्तावेज की तस्वीर भी पोस्ट की। मलिक के दावों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए एनसीबी के एक अधिकारी ने कहा कि वानखेड़े सितंबर 2008 में भारतीय राजस्व सेवा (आईआरएस) में शामिल हुए, जबकि मामला (उनकी साली से संबंधित) जनवरी 2008 में ही दर्ज किया गया था। उन्होंने यह भी कहा कि वानखेड़े ने 2017 में हर्षदा रेडकर की बहन क्रांति रेडकर से शादी की। अधिकारी ने कहा कि महिलाओं के खिलाफ हमले मलिक कब रोकेंगे? जहां तक ​​हर्षदा दीनानाथ रेडकर से संबंधित मामले का सवाल है, यह काफी पुराना मामला है और अदालत में है। वानखेड़े का हर्षदा के मामले से कोई लेना-देना नहीं है।

 उन्होंने कहा कि मलिक ऐसे आरोप क्यों लगा रहे हैं जिनकी कोई विश्वसनीयता नहीं है? उल्लेखनीय है कि वानखेड़े के नेतृत्व में एनसीबी की एक टीम ने पिछले महीने मुंबई तट के पास एक क्रूज जहाज पर छापा मारा था और दावा किया था कि जहाज से मादक पदार्थ जब्त किया गया है। 

इस मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के पुत्र आर्यन खान और 19 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया था। मलिक ने बार-बार क्रूज मामले को "फर्जी" करार दिया और उन्होंने वानखेड़े के खिलाफ कई आरोप लगाए हैं। हालांकि, वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे आरोपों से इनकार किया है। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!