उदयपुर सामान्य हो रहे हालात, सोमवार को कर्फ्यू में 12 घंटे की दी जाएगी ढील

Edited By Pardeep,Updated: 03 Jul, 2022 10:37 PM

curfew will be relaxed for 12 hours in udaipur on monday

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद लगाए गए कर्फ्यू में प्रशासन ने आज दस घंटों की ढ़ील दी गई। कर्फ्यू में ढ़ील के दौरान शांति रही तथा कही से कोई

उदयपुरः राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल हत्याकांड के बाद उत्पन्न तनाव के बाद लगाए गए कर्फ्यू में प्रशासन ने आज दस घंटों की ढ़ील दी गई। कर्फ्यू में ढ़ील के दौरान शांति रही तथा कही से कोई अप्रिय वारदात की सूचना नहीं मिली। इस दौरान क्षेत्रों में खुली दुकानों पर लोग अपनी जरूरत के सामान की खरीददारी करते नजर आए। 

ढील के दौरान बाजार खुलने से काफी चहल पहल नजर आई। अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (शहर) प्रभा गौतम ने बताया कि प्रशासन ने चार जुलाई को कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट प्रदान की है। इसके तहत सोमवार सुबह आठ से रात्रि आठ बजे तक कर्फ्यू में छूट रहेगी। 

उन्होंने बताया कि शहर के धानमंडी, घंटाघर, हाथीपोल, अंबामाता, सूरजपोल, सविना, भूपालपुरा, गोवर्धन विलास, हिरणमगरी, प्रतापनगर एवं सुखेर पुलिस थाना क्षेत्रों में लागू किए गए कर्फ्यू में 12 घंटे की छूट दी गई है। उन्होंने बताया कि निर्धारित अवधि के बाद इन थाना क्षेत्रों में कर्फ्यू यथावत जारी रहेगा। 

उल्लेखनीय है कि उदयपुर शहर के धानमण्डी थाना क्षेत्र में घटित हत्याकांड की घटना के कारण साम्प्रदायिक सछ्वाव व कानून व्यवस्था प्रभावित होने को द्दष्टिगत रखते हुए जिला मजिस्ट्रेट ताराचंद मीणा ने शहर के विभिन्न पुलिस थाना क्षेत्रों में 28 जून को रात्रि आठ बजे से आगामी आदेश तक के लिए कर्फ्यू लगा दिया था।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!