70 साल में पहली बार Dairy milk ने बदला अपना लोगो, जानिए क्यों लिख रहा Thank you

Edited By vasudha,Updated: 01 May, 2020 05:53 PM

dairy milk changed its logo for the first time in 70 years

देश की अग्रणी स्नैकिंग कंपनियों में से एक मॉन्डेलीज़ इंडिया (कैडबरी मिल्क) ने कोरोना वायरस‘कोविड-19'' के कारण बनी संकट की स्थिति में देश के गुमनाम हीरोज के सम्मान में ‘थैंक्यू बार'' के नाम से एक चॉकलेट लांच की है जो लिमिटेड एडिशन होगी। करीब 70 वर्ष...

नेशनल डेस्क: देश की अग्रणी स्नैकिंग कंपनियों में से एक मॉन्डेलीज़ इंडिया (कैडबरी मिल्क) ने कोरोना वायरस‘कोविड-19' के कारण बनी संकट की स्थिति में देश के गुमनाम हीरोज के सम्मान में ‘थैंक्यू बार' के नाम से एक चॉकलेट लांच की है जो लिमिटेड एडिशन होगी। करीब 70 वर्ष पहले देश में आयी कैडबरी डेयरी मिल्क ने पहली बार अपने लोगों के स्थान पर थैंक यू को जगह दी है।

 

इस तरह की चॉकलेट को लाँच करने का उद्देश्य देश में हर एक उस व्यक्ति को आभार प्रकट करना है जो इस कोरोना वायरस के कारण उत्पन्न हुयी इस अभूतपूर्व स्थिति में बिना थके पूरी संवेदनशीलता के साथ अपने काम जारी रखे हुए हैं। कंपनी ने बताया कि लिमिटिड एडिशन ‘थैंक यू' बार की बिक्री से प्राप्त राशि के एक भाग का उपयोग एनजीओ निर्माण के साथ भागीदारी के माध्यम से दैनिक वेतनभोगियों की स्वास्थ्य रक्षा में किया जाएगा। 

 

इस लांच को लेकर मॉन्डेलीज़ इंडिया के मार्केटिंग (चॉकलेट्स) के निदेशक अनिल विश्वनाथन ने कहा कि एक ब्रांड के तौर पर कैडबरी डेयरी मिल्क का मानना है कि वर्तमान जैसे कठिन समय में उदारता ही उम्मीद को उजाला दे सकती है। भारत के सबसे विश्वसनीय ब्रांड के तौर पर हम जानते हैं कि हमारे उपभोग्ताओं के जीवन में कैडबरी डेयरी मिल्क की विशेष भूमिका है। यह लॉन्च उनके अथक प्रयासों को एक छोटा सा सम्मान है और उन गुमनाम हीरो को हम सभी की ओर से धन्यवाद व्यक्त करते हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!