दाती महाराज नपुंसक तो नहीं! हो सकता है मर्दानगी का टेस्ट

Edited By Anil dev,Updated: 23 Jun, 2018 10:54 AM

dashi maharaj potency test jasbir singh vip treatment

दाती मदन नपुंसक है या नहीं! ये तय करेगा कि बाबा को जेल होगी या वो निर्दोष साबित होंगे। क्राइम ब्रांच की जांच भी अब इस पर ही टिक गई है। इसलिए क्राइम ब्रंाच दाती मदन का पोटेंसी टेस्ट कराएगी। दूसरी तरफ दाती मदन से शुक्रवार को भी पूछताछ की गई जिसमें कई...

नई दिल्ली(शाहरुख खान) : दाती मदन नपुंसक है या नहीं! ये तय करेगा कि बाबा को जेल होगी या वो निर्दोष साबित होंगे। क्राइम ब्रांच की जांच भी अब इस पर ही टिक गई है। इसलिए क्राइम ब्रंाच दाती मदन का पोटेंसी टेस्ट कराएगी। दूसरी तरफ दाती मदन से शुक्रवार को भी पूछताछ की गई जिसमें कई सवाले दागे गए, लेकिन इस बार भी अधिक  सवालों के जवाब वो नहीं दे पाए। यही नहीं शुक्रवार को हुई पूछताछ में दाती मदन फूट-फूट कर रोए और कहा कि वह एक नागा हैं, और उनका धर्म किसी भी लड़की से ऐसा करना नहीं स्वीकारता। दाती मदन से अब सोमवार को पूछताछ की जाएगी। कयास है कि सोमवार को कोर्ट में स्टेटस रिपोर्ट से पहले पुलिस अपनी फजीहत बचाने के लिए उन्हें गिरफ्तार कर सकती है। 
PunjabKesari
अपने वादे के मुताबिक दाती मदन क्राइम ब्रांच के दफ्तर सुबह 10 बजे पहुंचे जहां उनसे करीब 9 घंटे पूछताछ की गई। इस दौरान पूछताछ करने वाले ज्वाइंट सीपी आलोक कुमार खुद थे।  इसके अलावा डीसीपी राजेश देव, एसीपी जसबीर सिंह, इंस्पेक्टर रितेश कुमार समेत 20 पुलिसकर्मी भी मौजूद थे। वीडियोग्राफी के बीच हुई पूछताछ के दौरान उनसे तकरीबन 40-50 सवाल किये गए, जिनके मिले कुछ जवाबों से पुलिस संतुष्ट नजर नहीं आई। दाती मदन के अलावा शुक्रवार को उनके सहयोगियों और सौतेले भाइयों से करीब 7 घंटे पूछताछ की गई।  इस दौरान पुलिस को उनके और दाती मदन के बयानों में कुछ विरोधाभास नजर आया। 
PunjabKesari
दाती से पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच सचिन जैन और नवीन गुप्ता को भी नोटिस जारी कर जांच में शामिल होने के लिए बुलाएगी। इस केस के मद्देनजर कोर्ट में एक शिकायत दर्ज करायी गई जिसमें पुलिस पर मामले में कार्रवाई में देरी करने का आरोप लगाया गया। इस पर कोर्ट ने क्राइम ब्रांच के जांच अधिकारी से 21 जून तक स्टेटस रिपोर्ट तलब कर ली। दाती मदन से जब भी पीड़िता के साथ घटना के बारे में पूछा गया तो उन्होंने हर जवाब में लेन देन और साजिश होना बताया। उन्होंने अपने दिए जवाबों में कहा कि आप बीते दो सालों की उन बातों के जबाव मांग रहे हो, जो उन्हें याद नहीं। जिस समय रेप हुआ या जिस समय यौन शोषण किया गया, वो कहा थे बता नहीं सकते। हालांकि शुक्रवार को दाती मदन ने कई दस्तावेज क्राइम ब्रांच को सौंपे जिसमें उन्होंने सचिन जैन और नवीन गुप्ता के कारनामों की जानकारी दी। इस मौके पर उन्होंने कहा कि कुछ कॉल डिटेल है जिससे पता चलता है कि पीड़िता इन दोनों के संपर्क में है। 
PunjabKesariदाती मदन पर राजस्थान के बाद दिल्ली महिला आयोग सख्त 
 दाती मदन केस में वीआईपी ट्रीटमेंट देने और पुलिस के द्वारा लापरवाही बरतने के मामले में दिल्ली महिला आयोग ने क्राइम ब्रांच के डीसीपी को समन जारी कर 25 जून दोपहर दो बजे से पहले पेश होने को कहा है। आयोग ने भेजे गए नोटिस में कहा है कि गंभीर आरोपों के बावजूद आरोपी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया गया। जबकि इस संबंध में आयोग क्राइम ब्रांच को 14 जून को नोटिस जारी कर चुकी है। इस मामले में शाखा को 48 घंटे में जवाब देने को कहा गया था। आयोग ने पाया कि पुलिस की ओर से इस संबंध में कोई जानकारी नहीं दी गई।   PunjabKesari
महिला आयोग ने पुलिस को दी परिणाम भुगतने की चेतावनी
आयोग ने पाया कि अब तक आरोपी दाती मदन को गिरफ्तार नहीं किया गया है। साथ ही एक समय सीमा दिए जाने के बावजूद आयोग द्वारा मांगी गई जानकारी प्रदान करने में क्राइम ब्रांच कार्यालय असफल रहा है। इस कारण से ही अपराध शाखा को समन जारी किया गया है। उल्लेखनीय है कि इस मामले में अपराध शाखा को नोटिस देकर पूछा गया था कि वह इस बात की जानकारी दें कि अब तक आरोपी को गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया है।
 PunjabKesari
अनुपस्थित रहने पर कानून के अनुसार परिणाम भुगतने होंगे। 
 दिल्ली एवं पाली के आश्रम में जाकर छात्रा ने पुलिस को वह कमरे दिखाए, जहां कथित तौर पर बाबा ने उसके साथ यह घिनौनी हरकत की। इसके साथ ही उसने आश्रम से जुड़ी कई अहम जानकारियां भी पुलिस को दी। इन सभी जानकारियों के आधार पर ही पुलिस ने मंगलवार को दाती मदन से पूछताछ की थी। इस मामले को लेकर महिला आयोग ने भी डीसीपी को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है।


 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!