love you Papa...पायलट पिता के साथ बेटी ने पहली बार फ्लाइट में भरी उड़ान, वीडियो ने जीता दिल

Edited By Seema Sharma,Updated: 13 Oct, 2021 12:14 PM

daughter with pilot father flew in flight for the first time

सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बच्ची फ्लाइट में एक सीट पर बैठी हुई है, तभी वह कुछ ऐसा देखती है कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। बच्ची का रिएक्शन सोशल मीडिया पर कूब वायरल हो रहा है और लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं।

नेशनल डेस्क: सोशल मीडिया पर एक छोटी बच्ची का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। बच्ची फ्लाइट में एक सीट पर बैठी हुई है, तभी वह कुछ ऐसा देखती है कि उसकी खुशी का ठिकाना नहीं रहता। बच्ची का रिएक्शन सोशल मीडिया पर कूब वायरल हो रहा है और लोग भी इसे काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को बच्ची की मां ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें एक बच्ची फ्लाइट में बैठी हुई है। अनय यात्री भी फ्लाइट में चढ़ रहे हैं। तभी पायलट की ड्रेस में एक शख्स फ्लाइट के अंदर आता है जिसे देखते ही बच्ची खुश होकर पापा-पापा बुलाने लगती है।

 

पायलट पिता को देखकर बच्ची खुशी से उछल पड़ती है। वहीं पायलट पिता भी हाथ हिलाकर बच्ची को हेलो कहते हैं। अपने पापा को देखकर बच्ची का रिएक्शन इतना प्यारा था कि लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि इस वीडियो को बच्ची की मां ने ही शूट किया था। बच्ची का नाम शनाया मोतिहार है। वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा, पापा के साथ मेरी पहली फ्लाइट.. उन्होंने दिल्ली के लिए उड़ान भरी, मैं बेहद बहुत उत्साहित हूं... यह मेरी अब तक की सबसे अच्छी फ्लाइट रही...लव यू पापा।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!