संत रामपाल मामले पर फैसला अाज, बंद हो सकती है इंटरनेट सेवा ( पढ़ें 11 अक्टूबर की खास खबरें)

Edited By Pardeep,Updated: 11 Oct, 2018 05:25 AM

decision on sant rampal case can be closed today internet service

हिसार के सतलोक आश्रम वाले संत रामपाल मामले पर फैसला आज आना है, इसके मद्देनजर हिसार और आसपास बेहद कड़ी सुरक्षा....

नई दिल्ली/जालंधरः हिसार के सतलोक आश्रम वाले संत रामपाल मामले पर फैसला आज आना है, इसके मद्देनजर हिसार और आसपास बेहद कड़ी सुरक्षा व्यवस्था की गई है। प्रशासन द्वारा सुरक्षा की दृष्टि से धारा-144 लगा दी गई है। इसके साथ ही इंंटरनेट सेवा भी बंद हो सकती है। 

राहुल गांधी यूपी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ करेंगे बैठक 
PunjabKesari
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी वीडियो कांफ्रेंसिंग के माध्यम से अाज यूपी के सभी जिलाध्यक्षों के साथ बैठक करेंगे। बैठक में राहुल महागठबंधन को लेकर जिला अध्यक्षों से राय लेंगे। यह बैठक सुबह 10 बजे शुरू होगी। 

चक्रवाती तूफान 'तितली' कारण आज ओडिशा में नुक्सान की अाशंका 
PunjabKesari
चक्रवाती तूफान तितली का खौफ ओडिशा और आंध्रप्रदेश पर मंडरा रहा है। इसकी तीव्रता और भयानकता को देखते हुए खासतौर पर ओडिशा के लोग बेहद डरे हुए हैं।बंगाल की खाड़ी के ऊपर बुधवार को चक्रवाती तूफान ‘तितली’ के बेहद प्रचंड रूप लेने और ओडिशा तट की ओर आगे बढऩे के बीच राज्य सरकार ने पांच तटीय जिलों के निचले क्षेत्रों से तीन लाख से लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया है। बताया जा रहा है कि चक्रवाती तूफान की रफ्तार 165 किलोमीटर प्रति घंटे तक बढ़ रही है और उसके कारण भारी बारिश और तबाही आने की आशंका है। 

अाज बठिंडा आएंगे केजरीवाल और सिसोदिया 
PunjabKesari
आम आदमी पार्टी (अाप) सुप्रीमो अरविंद केजरीवाल और पंजाब प्रभारी मनीष सिसोदिया आज पंजाब आ रहे हैं। विपक्ष के नेता हरपाल चीमा ने जानकारी देते हुए बताया कि दोनों नेता बठिंडा देहाती की विधायका रूबी के विवाह समागम में शामिल होने के लिए बठिंडा आ रहे हैं। 

मुख्यमंत्री राष्ट्रमंडल और एशियाई खेल के विजेताओं को करेंगे सन्मानित 
PunjabKesari
पंजाब सरकार इस वर्ष गोल्ड कोस्ट में हुए राष्ट्रमंडल खेलों और जकार्ता में हुए एशियाई खेलों में पदक जीतने वाले राज्य के खिलाड़ियों को गुरुवार को चंडीगढ़ में स्टेट अवार्ड और नकद पुरस्कार से सम्मानित करेगी। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह पदक जीतने वाले 23 पुरुष खिलाड़ियों और महिला खिलाड़ियों को 155 करोड़ रुपए की ईनामी राशि से सम्मानित करेंगे। 

रिटायर्ड डी. जी. पी. सैनी पहुंचे हाईकोर्ट, सुनवाई अाज 
PunjabKesari
पंजाब पुलिस के रिटायर्ड डी. जी. पी. सुमेध सिंह सैनी ने पंजाब और हरियाणा हाईकोर्ट में आपराधिक पटीशन दायर की है। हालांकि पटीशन में क्या मांग की गई है, वह स्पष्ट नहीं है। गुरूवार को जस्टिस गुरविंदर सिंह गिल की बैंच में केस की सुनवाई होगी। सैनी की तरफ से एडवोकेट जसदेव सिंह केस की पैरवी करेंगे। 

आज है अमिताभ बच्चन का जन्मदिन 
PunjabKesari
बाॅलीवुड के सदाबहार एंग्रीयंग मैन अमिताभ बच्चन का आज 76वां जन्मदिन है। उनका जन्म 11 अक्टूबर 1972 को इलाहबाद में हुआ था। अमिताभ को कई नाम दिए जाते हैं। कभी उन्हें बिग बी कहा जाता है तो कभी बॉलीवुड का शहंशाह। इस उम्र में भी अमिताभ पूरे जोश और हौसले के साथ काम रहे हैं। उनके दौर के ज्यादातर कलाकार अब उतने एक्टिव नहीं जितने अमिताभ बच्चन। 

खेल
अाज होने वाले मुकाबले 
PunjabKesari
क्रिकेट : पाकिस्तान बनाम ऑस्ट्रेलिया (पहला टैस्ट, 5वां दिन) 
क्रिकेट : अफगानिस्तान प्रीमियर लीग-2018 
प्रो कबड्डी लीग 2018: जयपुर पिंक पैंथर्स बनाम दबंग दिल्ली और तमिल थलाइवाज बनाम बंगाल वॉरियर्स

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!