केजरीवाल सरकार के खिलाफ अब नौकरशाहों ने खोला मोर्चा

Edited By ,Updated: 14 Dec, 2016 12:23 PM

delhi  arvind kejriwal  aap  najeeb jung

दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद अधिकारों को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच हर रोज किसी न किसी बात को लेकर टकराव जारी है।

नई दिल्ली: दिल्ली में सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद अधिकारों को लेकर केंद्र सरकार और राज्य सरकार के बीच हर रोज किसी न किसी बात को लेकर टकराव जारी है। सरकार बनने के बाद से ही अधिकारों को लेकर दिल्ली सरकार और उपराज्यपाल नजीब जंग के बीच टकराव चल ही रहा है। इस बीच अब नौकरशाहों ने भी केजरीवाल सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। दिल्ली के वरिष्ठ आईएएस व दानिक्स अधिकारियों के संगठनों ने संयुक्त रूप से आप सरकार के खिलाफ एक प्रस्ताव पास किया है, जिसमें उन्होंने दिल्ली सरकार के प्रतिनिधियों के व्यवहार पर सवाल खड़े किए। 

अधिकारियों का आरोप है कि दिल्ली सरकार के प्रतिनिधि अधिकारियों के खिलाफ आपत्तिजनक व अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हैं। सरकार के साथ होने वाली बैठकों में बिना किसी कारण फटकार लगाई जाती है। नौकरशाहों व सरकार के बीच जंग होने से सरकार का कामकाज प्रभावित हो सकता है। संगठनों ने आरोप लगाया है कि प्रतिनिधि न्यूनतम मर्यादा का भी पालन नहीं करते हैं। इससे उन्हें ठेस पहुंच रही है। उन्होंने सरकार से अपील की कि प्रतिनिधि अच्छा बर्ताव करें, गलत आरोप व आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल बंद करें।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!