लंदन जाने वाली एयर इंडिया की दो उड़ानों को लेकर दिल्ली एयरपोर्ट को मिली धमकी, सुरक्षा बढ़ाई गई

Edited By Yaspal,Updated: 04 Nov, 2020 08:36 PM

delhi airport threatened by two flights of air india going to london

खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी गुरूपतवंत सिंह पन्नू ने कई लोगों को फोन पर वॉइस कॉल्स के जरिए धमकी दी है कि 5 नवबंर को दिल्ली एयरपोर्ट से एयर इंडिया की दो फ्लाइटों को लंदन पहुंचने नहीं देंगे, जिसके बाद दिल्ली पुलिल ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है।...

नई दिल्लीः खालिस्तान कमांडो फोर्स के आतंकी गुरूपतवंत सिंह पन्नू ने कई लोगों को फोन पर वॉइस कॉल्स के जरिए धमकी दी है कि 5 नवबंर को दिल्ली एयरपोर्ट से एयर इंडिया की दो फ्लाइटों को लंदन पहुंचने नहीं देंगे, जिसके बाद दिल्ली पुलिल ने एयरपोर्ट की सुरक्षा बढ़ा दी है। दिल्ली पुलिस के एयरपोर्ट डीसीपी ने बताया कि इस तरह की धमकी का जानकारी मिली है। दिल्ली पुलिस अलर्ट पर है। सुरक्षा बढ़ा दी गई है। साथ ही DIAL, एयर इंडिया, एयरपोर्ट पुलिस, सीआईएसएफ सिक्योरिटी यूनिट और स्पेशल फोर्स को अलर्ट पर रखा गया है।

एयरपोर्ट के डीसीपी राजीव रंजन ने इस बारे में बताया ''इनपुट आया है कि सिख फॉर जस्टिस नाम का एक आर्गनाइजेशन है जिसने धमकी दी है कि पांच नवंबर को एयर इंडिया की दो उड़ानों को वह लंदन नहीं जाने देगा। इसके लिए एयरपोर्ट पर हमने स्टेक होल्डर्स की मीटिंग की है. सुरक्षा व्यवस्था अभी से पुख्ता कर दी गई है।‘ उन्‍होंने कहा कि एयरपोर्ट सेंसिटिव प्लेस है जहां राउंड द क्लॉक सुरक्षा व्यवस्था की जाती है। इस धमकी के मद्देनजर हम सुरक्षा व्यवस्था को और चाक-चौबंद कर रहे हैं। सभी सुरक्षा एजेंसियों के बीच समन्वय और मजबूत किया गया है। हम लोग इस बारे में कोआर्डिनेट कर रहे हैं।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!