Big Breaking: कैप्टन अमरिंदर सिंह के पास 28 विधायकों का समर्थन, मोदी और शाह से मिलेंगे

Edited By Seema Sharma,Updated: 28 Sep, 2021 04:42 PM

delhi captain amarinder singh is coming to meet amit shah and jp nadda

पंजाब की राजनीति में नया भूलाच आने की संभावना है। दरअसल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कैप्टन के पास 28 विधायकों का समर्थन है। मिली जानकारी के अनुसार कैप्टन दिल्ली में केंद्रीय...

नेशनल डेस्क: पंजाब की राजनीति में नया भूलाच आने की संभावना है। दरअसल पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह मंगलवार को दिल्ली आ रहे हैं। सूत्रों के मुताबिक कैप्टन के पास 28 विधायकों का समर्थन है। मिली जानकारी के अनुसार कैप्टन दिल्ली में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात कर सकते हैं। कैप्टन की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात की संभावना है। सियासी गलियारे में कैप्टन के दिल्ली दौरे को लेकर अटकलें तेज हो गई हैं और साथ ही कयास लगने शुरू हो गए हैं कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री भाजपा में शामिल हो सकते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि नवजोत सिंह सिद्धू के साथ लंबे समय से चले आ रहे विवाद के बाद इसी महीने कैप्टन अमरिंदर ने पंजाब सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। कांग्रेस हाईकमान ने भी कैप्टन के इस्तीफे को मंजूर करते हुए चरणजीत सिंह चन्नी को पंजाब सीएम की कुर्सी सौंप दी। कांग्रेस हाईकमान की बेरुखी को देखते हुए संभावना है कि कैप्टन कांग्रेस छोड़ दें। मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने के बाद अमरिंदर सिंह ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा था कि वे अपमानित महसूस कर रहे है।

PunjabKesari

कैप्टन ने यहां तक कहा था कि राहुल गांधी और प्रियंका गांधी अनुभवहीन हैं और उनके सलाहकार उनको गलत दिशा पर ले जा रहे हैं। साथ ही कैप्टन ने यह भी कहा था कि साल 2022 विधानसभा चुनाव में अगर कांग्रेस जीतती भी है तो वे सिद्धू को मुख्यमंत्री नहीं बनने देंगे। अब सबसे बड़ा सवाल है कि सिद्धू को रोकने के लिए कैप्टन भाजपा में शामिल होते हैं या फिर अपनी अलग पार्टी बनाते हैं, यह तो आने वाले कुछ दिनों में तस्वीर साफ हो जाएगी।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!