संजना के चलते अधूरी रह गई कारोबारी गुलशन की अंतिम इच्छा, दीवार पर 500 का नोट चिपकाकर कही थी ये बात

Edited By Anil dev,Updated: 04 Dec, 2019 06:17 PM

delhi ghaziabad gulshan kumar parveen sanjana

गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक कारोबरारी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर महिला मैनेजर और पत्नी के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं बुधवार को परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन इसमें संजना के कारण गुलशन की...

नई दिल्ली: गाजियाबाद की कृष्णा सोसायटी में एक सनसनीखेज मामले में एक कारोबरारी ने अपने दो बच्चों की हत्या कर महिला मैनेजर और पत्नी के साथ आठवीं मंजिल से कूदकर आत्महत्या कर ली। वहीं बुधवार को परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया लेकिन इसमें संजना के कारण गुलशन की अंतिम इच्छा पूरी नहीं हो सकी। 

PunjabKesari

जानकारी मुताबिक कारोबारी गुलशन, पत्नी परमीना, बच्चे रितिक और कृतिका का गाजियाबाद के हिंडन शमशान घाट पर अंतिम संस्कार किया गया। जबकि मृतक संजना का धर्म अलग होने से परिजन उसका शव दफनाने के लिए अपने साथ ले गए। इस कारण से पांचों शवों का एक साथ अंतिम संस्कार नहीं हो पाया। जबकि गुलशन ने दीवार पर अपनी आखिरी इच्छा बताते हुए लिखा था कि पांचों शवों का क्रिया-कर्म एक साथ हो।
 

PunjabKesari

मृतक का नाम गुलशन है और मरनेवाली दोनों महिलाओं का नाम गुलशन परवीन और संजना है। दोनों को ही गुलशन की पत्नियां बताया जा रहा है। मरने वाले दोनों बच्चों के नाम कृतिका और रितिक हैं। माना जा रहा है कि इन लोगों ने यह कदम आर्थिक तंगी की वजह से उठाया है।

PunjabKesari

आत्महत्या करने वाले परिवार ने मरने से पहले घर की दीवार पर पांच - पांच सौ के कुछ नोट और चेक चस्पा कर दिया। सुसाइड नोट में लिखा गया है कि इन पैसों से पूरे परिवार का अंतिम संस्कार कर दिया जाए। उनकी आखिरी इच्छा है कि सभी शवों का अंतिम संस्कार एक साथ किया जाए। 

PunjabKesari

घटना से पूर्व भी काफी देर तक फ्लैट से चीखने-चिल्लाने की आवाजें आती रही थीं। उसके कुछ देर बाद ही कालोनी सुरक्षा गार्डस को आठवीं मंजिल की बालकनी से कुछ लोगों के नीचे गिरने की सूचना मिली.। घटनास्थल पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी ने बताया, पति-पत्नी और दो बच्चों की मौत हो गई। 

PunjabKesari

ये है पुलिस का मानना
मौके पर पहुंची पुलिस इस पूरे मामले को अलग अलग एंगल से जोड़ कर देख रही है। उनमें से एक एंगल ये है के गुलशन कुमार ने आर्थिक तंगी से परेशान होकर सुसाइड की है।लेकिन अभी तक इस बात पर पुलिस ने भी अपनी प्रतिकिया नहीं दी है।पुलिस का कहना है इंदिरापुरम की कृष्णा अपरा सफायर सोसायटी में यह पूरा परिवार आठवीं मंजिल पर रहता था। आठवी मंजिल से छलांग लगाने से पहले ही उस दंपति ने अपने बच्चों का मार दिया और घर में एक खरगोश था उसे भी मार दिया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!