कोरोना वायरस का खौफ, दिल्ली सरकार ने बंद की बायोमेट्रिक अटेंडेंस

Edited By Seema Sharma,Updated: 05 Mar, 2020 04:22 PM

delhi government closed biometric attendance

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के भारत में आने के बाद सरकार लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रही है। इसी बीच दिल्ली सरकार ने अपने विभागों में भी कोरोना से बचने के लिए अपने कर्मचारियों के लिए बायोमेट्रिक लगाने को मना कर दिया है। दिल्ली सरकार ने अपने...

नई दिल्ली: दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस के भारत में आने के बाद सरकार लोगों को सावधानी बरतने की सलाह दे रही है। इसी बीच दिल्ली सरकार ने अपने विभागों में भी कोरोना से बचने के लिए अपने कर्मचारियों के लिए बायोमेट्रिक लगाने को मना कर दिया है। दिल्ली सरकार ने अपने विभागों, स्वायत्त निकायों (Autonomous bodies) दफ्तर में अपनी हाजिरी के लिए बायोमेट्रिक अटेंडेंस फिलहाल के लिए नहीं लगाने के आदेश दिए हैं। बता दें कि भारत में अब तक कोरोना के 29 मामले सामने आ चुके हैं। दिल्ली सरकार ने अपने विभागों के कर्मचारियों को अपने आसपास साफ-सफाई रखने के निर्देश भी जारी किए हैं।

 

कोरोना वायरस पीड़ित व्यक्ति के संपर्क में आने से स्वस्थ व्यक्ति को भी हो सकता है इसलिए सरकार ने एडवाइजरी जारी की है कि एक-दूसरे से हाथ मिलाने और गले मिलने से बचे। साथ ही अपने हाथों को दिन में कई बार धोएं या सेनेटाइजर से साफ करें। चीन से शुरू हुए इस जानलेवा वायरस से अब तक वहां पर 3000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 80,400 से ज्यादा लोग इससे संक्रमित हैं।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!