रिकॉर्ड बनाने से चूकी दिल्ली, बारिश के कारण 'सबसे बड़ा तिरंगा' कार्यक्रम स्थगित...सिसोदिया ने दी जानकारी

Edited By Seema Sharma,Updated: 04 Aug, 2022 04:30 PM

delhi govt program to make biggest tricolor postponed due to rain

दिल्ली सरकार के विद्यालयों के विद्यार्थियों द्वारा गुरुवार को ''दुनिया के सबसे बड़े तिरंगे'' की रूपरेखा बनाने का कार्यक्रम जलभराव के कारण स्थगित हो गया।

नेशनल डेस्क: दिल्ली सरकार के विद्यालयों के विद्यार्थियों द्वारा गुरुवार को ''दुनिया के सबसे बड़े तिरंगे'' की रूपरेखा बनाने का कार्यक्रम जलभराव के कारण स्थगित हो गया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पिछले हफ्ते घोषणा की थी कि 4 अगस्त को हजारों की संख्या में स्कूली बच्चे तिरंगे की सबसे बड़ा रूपरेखा बनाने का विश्व रिकॉर्ड स्थापित करने के लिए एक साथ आएंगे। यह कार्यक्रम बुराड़ी मैदान में होने वाला था, लेकिन कार्यक्रम स्थल पर जलभराव के कारण इसे स्थगित करना पड़ा।

 

इस कार्यक्रम में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को शामिल होना था। दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया, ''आज़ादी की 75वीं वर्षगांठ के अवसर पर दिल्ली के बच्चे आज सबसे बड़ा तिरंगा बनाने वाले थे। लेकिन बुराड़ी मैदान में बारिश का पानी भरने के कारण यह कार्यक्रम फिलहाल स्थगित किया जा रहा है। कल हमारे बच्चों ने इसका शानदार रिहर्सल भी किया था।'' एक अधिकारी के अनुसार, इस कार्यक्रम में दिल्ली सरकार के स्कूलों के लगभग 50 हज़ार विद्यार्थियों के भाग लेने की संभावना थी।

Related Story

Trending Topics

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!