LG बैजल की केजरीवाल को नसीहत, आगे से पार्किंग में खड़ी करें गाड़ी

Edited By Punjab Kesari,Updated: 18 Oct, 2017 04:54 PM

delhi legislature advice to cm kejriwal

दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच की जुबानी जंग ने अब पत्रों की शक्ल अख्तियार कर ली है। मंगलवार को बैजल ने केजरीवाल को पत्र लिखकर न केवल उनके दिल्ली की कानून व्यवस्था संबंधी आरोपों का जवाब दिया, बल्कि कानून...

नई दिल्ली: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच की जुबानी जंग ने अब पत्रों की शक्ल अख्तियार कर ली है। मंगलवार को  बैजल ने केजरीवाल को पत्र लिखकर न केवल उनके दिल्ली की कानून व्यवस्था संबंधी आरोपों का जवाब दिया, बल्कि कानून व्यवस्था का पालन करने की नसीहत भी दी।

PunjabKesari
केजरीवाल ने दिल्ली सचिवालय के बाहर से उनकी वैगन आर चोरी होने के बाद, पिछले सप्ताह बैजल को पत्र लिखकर राजधानी दिल्ली में कानून व्यवस्था बिगाड़ने का आरोप लगाया था। इसके जवाब में उपराज्यपाल ने केजरीवाल को पत्र में लिखा कि दिल्ली पुलिस की जमा की गई रिपोर्ट के अनुसार केजरीवाल की कार वैद्य पार्किंग से 100 मीटर दूर खड़ी की गई थी और उस पर कोई सुरक्षा उपकरण भी नहीं लगा हुआ था। उनको उम्मीद है कि केजरीवाल दो दिन में उनकी कार बरामद करने का सराहनीय काम करने वाली दिल्ली पुलिस का उत्साह बढ़ाने के अलावा नागरिकों को कानूनी रूप से वैद्य पार्किंग के इस्तेमाल करने और कार पर सुरक्षा उपकरणों लगाने के लिए भी प्रोत्साहित करेंगे।
PunjabKesari
बैजल ने पत्र में केजरीवाल के आरोपों के जवाब में यह भी लिखा कि चोरी की घटना की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत दिल्ली के पुलिस आयुक्त अमूल्य पटनायक को त्वरित कार्रवाई करने के निर्देश दिए। टनायक ने एक स्टेटस रिपोर्ट के जरिए मुझे मामले में प्रगति की जानकारी दी गयी। इसमें सीसीटीवी की स्कैनिंग, पार्किंग स्थानों की गहन जांच और पहरेदारी करने वाले स्टॉफ को सतर्क करने संबंधी जानकारियां शामिल थीं। उन्होंने आगे कहा कि वे नियमित रूप से पुलिस आयुक्त और वरिष्ठ अधिकारियों के साथ दिल्ली की कानून व्यवस्था की समीक्षा करते हैं और इन समीक्षा बैठकों दिल्ली की कानून व्यवस्था को बेहतर, प्रभावी और जनोन्मुखी में के लिए कई कदम उठाए गए हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!