कैब ड्राइवर ने चलती कार में महिला यात्री के सामने की अश्लील हरकत

Edited By Anil dev,Updated: 18 Apr, 2018 02:07 PM

delhi madhur verma cab driver

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरकारें म​हिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन ऐसा दिखाई नहीं देता। हाल ही में कैब ड्राइवर को महिला के सामने मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह वारदात 15 अप्रैल की...

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में सरकारें म​हिलाओं की सुरक्षा को लेकर बड़े-बड़े दावे करती है लेकिन ऐसा दिखाई नहीं देता। हाल ही में कैब ड्राइवर को महिला के सामने मास्टरबेशन करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक यह वारदात 15 अप्रैल की है।

फर्जी निकला ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस 
जानकारी मुताबिक मधुर वर्मा नाम की महिला ने एयरपोर्ट पर ऊबर की कैब बुक की। कैब में रात के वक्त महिला को अकेला देख ड्राइवर गाड़ी चलाते समय उसके सामने ही मास्टरबेशन करने लगा। महिला ने उसकी हरकत को नोटिस किया, लेकिन सुनसान सड़क देख खामोश रही। इस बीच गाड़ी जब जनपथ पर पहुंची को महिला को पुलिस पिकेट दिखाई दी।  महिला ने ड्राइवर से गाड़ी रोकने को कहा। महिला को पुलिस के पास जाते देख ड्राइवर को अंदेशा हो गया कि वह उसकी शिकायत करने जा रही है। इसके बाद ड्राइवर गाड़ी भगा ले गया। ऐप बेस्ड कैब होने की वजह से महिला के पास ड्राइवर और उसकी गाड़ी, दोनों का ही नंबर था। दिल्ली पुलिस ने रात में ही सर्च अभियान चलाकर ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ और बाद की तफ्तीश में ड्राइवर का ड्राइविंग लाइसेंस भी फर्जी निकला।

पहले भी हुई थी ऐसी वारदात
इससे पहले भी दिल्ली पुलिस ने महिलाओं के सामने हस्तमैथुन करने वाले एक आरोपी को अरेस्ट किया था। गिरफ्तार किए जाने के बाद आरोपी ने अश्लील हरकतें की अजीब सी वजह बताई जिसपे शायद आपको भी भरोसा नहीं होगा। संदीप ने बताया था कि वह ये सब शराब के नशे में करता था, उसके मुताबिक वह नशे की हालत में वह ऐसी हरकतें करने से खुद को रोक नहीं पाता। संदीप ने कहा, वह ​स्कूल में अच्छा टीचर है सभी बच्चे उसे पसंद करते हैं और वह दिन के समय बहुत शांत रहता है लेकिन रात में शराब पीने के बाद वह ये सारी वारदात करता है। आरोपी पर दो महिलाओं के सामने हस्तमैथुन, छेड़छाड़, पीछा करने और हत्या की कोशिश करने आदि के 30 से ज्यादा मामले दर्ज हैं। संदीप साउथ दिल्ली के एक नामी स्कूल में बच्चों को मार्शल आट्र्स की ट्रेनिंग देता है। वह साउथ दिल्ली में ही महिलाओं के सामने अश्लील हरकतें करता था। 
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!