दिल्लीः ट्यूशन टीचर की हत्या, छात्रा के भाई अफेयर के चलते मारी गोली

Edited By Yaspal,Updated: 01 Oct, 2018 07:31 PM

delhi mari bullet suspected of murder of tuition teacher brother of schoolgirl

दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में सोमवार को एक ट्यूशन टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का शक उससे ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा के परिवार के दो लोगों पर है। बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर और छात्रा दोनों...

नेशनल डेस्कः दिल्ली के महेंद्र पार्क इलाके में सोमवार को एक ट्यूशन टीचर की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या का शक उससे ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा के परिवार के दो लोगों पर है। बताया जा रहा है कि ट्यूशन टीचर और छात्रा दोनों रिलेशनशिप में थे। हमला सोमवार को सुबह करीब 8:30 बजे कोचिंग सेंटर के बाहर ही हुआ था। मृतक टीचर का नाम अंकित बताया जा रहा है।

सूत्रों की मानें तो अंकित मुस्लिम युवती से शादी करना चाहता था। लेकिन धर्म अलग-अलग होने से छात्रा के भाई को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। अंकित को कथित तौर पर कई बार धमकी भी दी गई थी। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि युवती के भाई ने ही अंकित पर गोली चलाई थी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फरवरी में हुई थी एक फोटोग्राफर की हत्या
इसी साल फरवरी में दिल्ली के ख्याला इलाके में 23 साल के फोटोग्राफर अंकित सक्सेना की बेरहमी से ह्त्या कर दी गई थी। हत्या के पीछे दूसरे समुदाय की लड़की से प्रेम संबंध की बात सामने आई थी। हत्या का आरोप उसकी प्रेमिका के परिवार वालों पर था। अलग-अलग समुदायों के होने के कारण 20 वर्षीय लड़की का परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ था।

अंकित पर उसकी मुस्लिम प्रेमिका के पिता, मां, मामा और नाबालिग भाई ने सरेआम चाकू से मौते के घाट उतार दिया था। पिछले 3 साल से अंकित और 20 साल की मुस्लिम लड़की के बीच प्रेम-प्रसंग चल रहा था। लेकिन लड़की के परिवार को ये रिश्ता मंजूर नहीं था, जिस वजह से उन्होंने इस घटना को अंजाम दिया।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!