Delhi MCD Byelection result: 5 में से 4 सीटें जीती AAP, भाजपा का सूपड़ा साफ

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 Mar, 2021 11:25 AM

delhi mcd election result aap won 4 out of 5 seats

दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने पांच में से चार वार्डों में जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि MCD उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं को बधाई। सिसोदिया...

नेशनल डेस्क: दिल्ली नगर निगम चुनाव में आम आदमी पार्टी (AAP) ने पांच में से चार वार्डों में जीत दर्ज की है। इस शानदार जीत के बाद डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्वीट किया कि MCD उपचुनाव में 5 में से 4 सीटें जीतने पर आम आदमी पार्टी कार्यकर्त्ताओं को बधाई। सिसोदिया ने लिखा कि भाजपा के शासन से दिल्ली की जनता अब दुखी हो चुकी है, अगले साल होने वाले MCD चुनाव में जनता अरविंद केजरीवाल की ईमानदार और काम करने वाली राजनीति को लेकर आएगी।

PunjabKesari

PunjabKesari

 पूर्वोत्तर दिल्ली के मुस्लिम बाहुल वार्ड चौहान बांगर से कांग्रेस को जीत मिली है, यह वही इलाका है, जो दंगे में सबसे अधिक प्रभावित हुआ था। जबकि भाजपा का सूपड़ा ही साफ हो गया। भाजपा खाता भी नहीं खोल पाई। आम आदमी पार्टी को कल्याणपुरी, त्रिलोकपुरी, शालीमार बाग और रोहिणी वार्ड से जीत हासिल हुई है।

PunjabKesari

वहीं आप दफ्तर के बाहर कार्यकर्त्ताओं ने हो गया काम, जय श्री राम के नारे लगाए। इन उपचुनाव को 2022 की शुरुआत में सभी 272 NCD वार्ड में होने वाले चुनाव से पहले सेमीफाइनल के तौर पर देखा जा रहा है।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!