दिल्ली: ED के सामने पेश हुई नोरा फतेही, 200 करोड़ की ठगी और सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ा है मामला

Edited By Seema Sharma,Updated: 02 Dec, 2022 01:45 PM

delhi nora fatehi appeared before ed

अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और सहयोगियों के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुईं।

नेशनल डेस्क: अभिनेत्री नोरा फतेही कथित ठग सुकेश चंद्रशेखर और सहयोगियों के खिलाफ चल रही मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में अपना बयान दर्ज कराने के लिए शुक्रवार को यहां प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष पेश हुईं। नोरा (30) से पूर्व में संघीय एजेंसी पूछताछ कर चुकी है। सूत्रों के मुताबिक चंद्रशेखर के बारे में पूछताछ की जाएगी और धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) की धाराओं के तहत उनका बयान दर्ज किया जाएगा।

 

ED ने इस मामले में दायर अपने पहले के आरोप पत्र में अभिनेत्री जैकलीन फर्नांडीज को एक आरोपी के रूप में नामित किया था, जबकि फतेही का बयान उसी अभियोजन पक्ष की शिकायत में शामिल था। एजेंसी ने आरोप लगाया है कि 32 वर्षीय चंद्रशेखर ने फर्नांडीज के लिए उपहार खरीदने के लिए अवैध धन का इस्तेमाल किया, जो उसने फोर्टिस हेल्थकेयर के पूर्व प्रमोटर शिविंदर मोहन सिंह की पत्नी अदिति सिंह सहित हाई-प्रोफाइल लोगों को धोखा देकर कमाया था। यह राशि करीब 200 करोड़ रुपए की थी। चंद्रशेखर को ईडी ने गिरफ्तार किया था।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!