सुसाइड करने जा रहा था महिला डॉक्टर का हत्यारा, दिल्ली पुलिस ने उत्तराखंड से किया गिरफ्तार

Edited By Seema Sharma,Updated: 03 May, 2019 04:45 PM

delhi police arrested chandra prakash verma in garima murder case

दिल्ली में रंजीत नगर में मंगलवार देर रात हुए महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे उत्तराखंड के रुड़की से गिरफ्तार किया है।

नई दिल्लीः दिल्ली में रंजीत नगर में मंगलवार देर रात हुए महिला डॉक्टर की हत्या के मामले में पुलिस ने आरोपी डॉक्टर चंद्र प्रकाश वर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने उसे उत्तराखंड के रुड़की से गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसे उस समय गिरफ्तार किया जब वह रुड़की पुल से आत्महत्या करने जा रहा था। उसने सुसाइड से पहले अपने घर फोन किया था कि उससे बहुत बड़ी गलती हो गई है और अब वह खुद भी मरने जा रहा है। प्रकाश के घर वालों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने चंद्र को पकड़ने के लिए सभी थानों में उसकी फोटो भेज दी और बड़ी सतर्कता के साथ उसे आत्महत्या करने से रोकते हुए उसे गिरफ्तार किया। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को महिला डॉक्टर गरिमा की उसी के रूम में धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। गरिमा की हत्या के साथ ही चंद्र प्रकाश भी फरार था। उसके साथ रहते रूम में अन्य लड़के ने बताया था कि वह भी मंगलवार रात को यह कह कर निकल गया था कि वह किताबें लौटाने जा रहा है लेकिन वह वापिस नहीं आया।


ऐसे खुली गरिमा की हत्या की बात
गरिमा अपने घर जाने वाली थी और उसके दिल्ली में रहते कजिन भाई ने ही बस की टिकटें बुक करा कर दी थीं। घरवाले गरिमा को फोन लगाकर पता करना चाहते थे कि वह बस में बैठी है या नहीं। जब उसने फोन नहीं उठाया तो दिल्ली में रहता उसका भाई यह देखने गया कि वह घर क्यों नहीं गई है। जब उसने दरवाजा खटखटाया तो काफी देर तक अंदर से कोई जवाब नहीं आय़ा इस पर उसने खिड़की से झांका तो गरिमा जमीन पर पड़ी हुई थी उसने तुरंत पुलिस को इशकी सूचना दी। पुलिस ने आकर दरवाजा खोला तो गरिमा खून से लथपथ थी उसे अस्पताल लेकर जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं चंद्र के फरार होने पर शक की सुई सीधी उसी पर गई। पुलिस बुधवार से उशकी तलाश कर रही थी। उसी के फोन ने उसे फंसा दिया। दरअसल हत्या के बाद से आरोपी डॉक्टर अपना फोन लगातार लेकर चल रहा था जिससे उसकी लोकेशन पता लगी। उसने गरिमा की हत्या क्यों की पुलिस उस पर अभी पूछताछ कर रही है।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!