दिल्ली पुलिस ने हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी के खिलाफ दर्ज की FIR, धोखाधड़ी का आरोप

Edited By Seema Sharma,Updated: 11 Feb, 2021 12:11 PM

delhi police registers fir against haryanvi singer sapna chaudhary

दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic crime branch) ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सपना चौधरी और एक अन्य के खिलाफ करीब 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत  आर्थिक अपराध शाखा...

नेशनल डेस्क: दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (Economic crime branch) ने हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक सपना चौधरी और एक अन्य के खिलाफ करीब 4 करोड़ रुपए की धोखाधड़ी की शिकायत  आर्थिक अपराध शाखा में दर्ज हुई है। यह शिकायत 10 फरवरी को दर्ज की गई थी। पुलिस ने बताया कि सपना चौधरी ने एक स्टेज शो के लिए पकंज चावला और कुछ अन्य लोगो की PR कंपनी और अन्य कंपनियों के साथ डांस और सिंगिग के एग्रीमेंट पर साइन किए थे। इसके लिए सपना ने मोटी रकम भी वसूली थी लेकिन वह स्टेज शो करने के लिए नहीं पहुंची।

 

सपना पर आरोप है कि उसने लोन के नाम पर भी एडवांस लिया लेकिन न तो उसने वो पैसे लौटाए और न ही स्टेज शो किया। शिकायत के आधार पर सपना व अन्य के खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 120 और 406 के तहत मामला दर्ज किया गया है। आर्थिक अपराध शाखा जल्द ही सपना को इस मामले में नोटिस भेजेगी। ऐसा पहली बार नहीं है जब सपना किसी कानून पचड़े में फंसी हो। इससे पहले साल 2019 में सपना चौधरी के भाई ने एक इवेंट्स ऑर्गेनाइजर पर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। दरअसल तब इवेंट्स ऑर्गेनाइजर ने सपना के शो के लिए आठ लाख देने की बात कही थी लेकिन उसने दिए छह लाख थे, जिसके बाद सपना के भाई ने बकाया राशि के लिए केस दर्ज करवाया था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!