नशे में मासूम बच्चों की हत्या करने वाले पिता को लेकर हुआ चौंकाने वाला खुलासा, परिवार को है एक ही अफस

Edited By Anil dev,Updated: 20 Jul, 2020 02:01 PM

delhi preeti gagan police

इंसान शराब के नशे में इतना हैवान बन सकता है कि जिससे सात जन्म तक साथ रहने का वादा करता है और अपने बच्चों को पलभर के लिए भी अपने से दूर नहीं कर सकता है। उनकी गुस्से में आकर हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दे।

वेस्ट दिल्ली (नवोदय टाइम्स): इंसान शराब के नशे में इतना हैवान बन सकता है कि जिससे सात जन्म तक साथ रहने का वादा करता है और अपने बच्चों को पलभर के लिए भी अपने से दूर नहीं कर सकता है। उनकी गुस्से में आकर हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दे। निहाल विहार के शिव पार्क के मकान में रहने वाली प्रीति जो अब इस दुनिया में नहीं है। उसको नहीं पता था कि जो पति उसको हमेशा अपने साथ रहने की बात करता है। वही उसको और उसके दोनों बच्चों का हत्यारा बन जाएगा। प्रीति के परिवार वाले जो दो गली छोड़कर रहते हैं। जब उनको वारदात की जानकारी मिली। उनके सिर पर पहाड़ टूट गया। घर वालों ने जब अपनी बेटी और दोनों नाती को देखा, उनके अंदर बस गुस्सा भरा हुआ था। पुलिसवालों से भी उन्होंने आरोपी पति को पकड़कर फांसी दिलवाने की मांग रखी।

प्रीति की मां ने आखिरी बार किया था फोन                         
परिवार वालों ने बताया कि प्रीति की मां कमलेश गुप्ता अक्सर प्रीति को लेकर काफी परेशान रहा करती थी। सुबह प्रीति से बात करने के लिए उसकी मां ने उसे फोन किया था। लेकिन तीन-चार बार फोन मिलाने पर भी प्रीति ने फोन नहीं उठाया था। कमलेश ने तभी अपने पति रामचंद्र को मामले की जानकारी दी थी। उन्होंने बोला था कि बेटी को देखकर आ जाओ कि वो सही है या नहीं। रामचंद्र अभी प्रीति के घर पहुंचे ही थे कि घर के बाहर पड़ोसियों का जमावड़ा लगा हुआ था, जिनसे मामले की जानकारी मिली। कमलेश को गली में रहने वाले एक युवक ने वारदात की जानकारी दी थी। 

एक महीने पहले मकान लिया था किराए पर                 
 प्रीति के परिवार वालों ने बताया कि गगन ने करीब एक महीना पहले ही मकान किराये पर लिया था। इससे पहले जिस मकान पर वह रहा करता था। उसका करीब पंद्रह हजार रुपए किराया नहीं दिया था, जिसको लेकर मकान मालिक से कई बार झगड़ा भी हो चुका था। इस मकान का किराया देने के लिए भी प्रीति का गगन से एक दो बार बात की थी, जिसने समय पर किराया देने की बात कही थी। 

परिवार को अफ सोस कि क्यों नहीं उन्होंने बेटी को अपने पास रखा
परिवार वालों ने बताया कि प्रीति और गगन के रिश्तों को देखते हुए कुछ समय पहले ही प्रीति के माता पिता ने ठान लिया था कि प्रीती और उसके दोनों बच्चों को वे अपने पास ही रख लेंगे। लेकिन प्रीति का भाई चाहता था कि रिश्ता नहीं टूटे। वह भी कई बार गगन को समझा चुका था। गगन मान भी गया था। लेकिन बाद में वो शराब के नशे में अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा था। जिसको लेकर प्रीति परिवार से बात करती भी रहती थी। 

तीनों शवों के ऊपरी हिस्से में कई फ्रेक्चर     
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से आरोपी ने तीनों की हथौड़े से हत्या की है। उससे प्राथमिक डॉक्टरी जांच में पता चला है कि तीनों के सर से लेकर हाथ व पीठ और छाती पर दर्जन से ज्यादा फ्रैक्चर हुए हैं। जिससे साफ  हो जाता है कि आरोपी ने तब तक तीनों पर वार किए, जब तक तीनों मर नहीं गए थे। उन्होंने बताया कि तीनों के सिर, चेहरे और गर्दन पर जिस तरह से चोट के निशान हैं। 

गुस्साए पति ने पत्नी पर किए वार पर वार..
पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस तरह से बिस्तर पर तीन बॉडी पड़ी थी, उससे लगता है कि कहीं न कहीं बच्चों को उनकी मां ने बचाने की काफी कोशिश की होगी। उसने अपनी छाती से दोनो बच्चों को चिपटा लिया होगा। जबकि आरोपी ने इससे और ज्यादा गुस्सा होकर पत्नी पर एक के बाद एक वार किए होंगे। जबकि जब आरोपी ने प्रीति को  हथौड़े से मारा होगा। 

पड़ोसियों ने सुनीं चीखें      
आसपास रहने वाले लोगों ने बताया कि गगन शराब के नशे में छोटी-छोटी बातों पर प्रीति से झगड़ा करता रहता था। वह बच्चों की भी पिटाई कर दिया करता था। कई बार तो वह प्रीति पर कई गंदे आरोप भी लगाया करता था। झगड़ा करीब सवा ग्यारह बजे शुरू हुआ था। अचानक चिल्लाने की आवाज आने लगी थी। लेकिन जब ज्यादा तेज आवाज आने लगी। लोग अपने घरों से बाहर निकल गए थे। कुछ देर बाद गगन जिसके कपड़ों पर खून लगा हुआ था।

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!