दिल्ली में कई दंगे हुए, हम सब को भूल जाना चाहिए, बोले एलजी व‍िनय सक्‍सेना

Edited By Anu Malhotra,Updated: 26 May, 2022 03:52 PM

delhi riots acting chief justice vipin sanghi delhi high court

द‍िल्‍ली के नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज दिल्ली के 22वें लेफ्टिनेंट गवर्नर के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इस दौरान व‍िनय कुमार सक्‍सेना ने कहा है क‍ि वह दिल्ली का अभिभावक बन कर काम करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि सबका साथ...

नई द‍िल्‍ली: द‍िल्‍ली के नवन‍ियुक्‍त उप-राज्‍यपाल विनय कुमार सक्सेना ने आज दिल्ली के 22वें लेफ्टिनेंट गवर्नर के रूप में पद एवं गोपनीयता की शपथ ली। इस दौरान व‍िनय कुमार सक्‍सेना ने कहा है क‍ि वह दिल्ली का अभिभावक बन कर काम करेंगे। उन्‍होंने यह भी कहा क‍ि सबका साथ और सबका विश्वास की जो भावना है, उसको साथ लेकर चलेंगे। 
 

  व‍िनय सक्‍सेना ने द‍िल्‍ली के दंगों के मामलों पर कहा क‍ि दिल्ली में कई दंगे हुए हैं. अब हम सब को उन सभी को भूल जाना ही बेहतर है।  हम सभी लोगों को साथ म‍िलकर रहना चाह‍िए। उन्‍होंने कहा क‍ि मेरा सपना दिल्ली को आनंद के शहर के रूप में विकसित करना है।

 सक्‍सेना ने राष्ट्रपति रामनाथ कोव‍िंद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अम‍ित शाह के प्रत‍ि व‍िशेष आभार व्‍यक्‍त क‍िया। उन्‍होंने द‍िल्‍ली की समस्‍याओं को लेकर कहा क‍ि आप मुझे राजभवन में कम और दिल्ली की सड़कों पर ज्यादा देखेंगे. केंद्र सरकार, द‍िल्‍ली सरकार और स्थानीय लोगों के साथ म‍िलकर दिल्ली की समस्याओं को हल करने का प्रयास तेजी से करेंगे।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!