जुमे की नमाज के बाद जामा मस्जिद में CAA के खिलाफ नारेबाजी, भारी पुलिस बल तैनात

Edited By Seema Sharma,Updated: 20 Dec, 2019 02:09 PM

delhi slogans against caa at jama masjid after namaz

जामा मस्जिद में नमाज खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शुक्रवार को नारेबाजी होने लगी। नमाज के लिए मस्जिद में इकट्ठी हुई भीड़ में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर भी शामिल हुए। हालांकि जुमे की नमाज के मद्देनजर दिल्ली पुलिस पहले से ही...

नई दिल्लीः जामा मस्जिद में नमाज खत्म होने के बाद नागरिकता संशोधन कानून के विरोध में शुक्रवार को नारेबाजी होने लगी। नमाज के लिए मस्जिद में इकट्ठी हुई भीड़ में भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर भी शामिल हुए। हालांकि जुमे की नमाज के मद्देनजर दिल्ली पुलिस पहले से ही सतर्क थी, इसलिए इलाके के लोगों से संपर्क कर शांति सुनिश्चित करने की कोशिश में थी। लोगों ने भी पुलिस को गुलाब देकर भरोसा दिलाया कि हिंसक विरोध प्रदर्शन नहीं होगा लेकिन नमाज खत्म होते ही वहां नारेबाजी शुरू हो गई।

 

वहीं इससे पहले दिल्ली मेट्रो ने चावड़ी बाजार, लाल किला और जामा मस्जिद स्टेशन को बंद कर दिया। इन तीन मेट्रो स्टेशनों पर ट्रेनें नहीं रुक रही हैं। दिल्ली पुलिस के पीआरओ एम एस रंधावा ने स्पष्ट किया कि जामा मस्जिद इलाके में धारा 144 लागू नहीं की गई है। हालांकि मस्जिद के बाहर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है।

PunjabKesari

दिल्ली अपडेट्स

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दिल्ली स्थित आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहीं प्रदेश महिला कांग्रेस की अध्यक्ष शर्मिष्ठा मुखर्जी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया गया। वह कई कांग्रेसी कार्यकर्त्ताओं के दलबल के साथ गृह मंत्री के आवास के बाहर नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) के विरोध में प्रदर्शन कर रही थीं।
  • सीलमपुर इलाके में फ्लैग मार्च किया। उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर और जाफराबाद इलाकों में दो दिन पहले हिंसक प्रदर्शन हुआ था।
  • पुलिस की तरफ से मैसेज दिया जा रहा है कि विरोध प्रदर्शन का शांतिपूर्ण तरीका अपनाइए, किसी तरह का चक्का जाम दिल्लीवासियों के लिए परेशानी भरा होगा और पुलिस ऐसी किसी परेशानी को जल्द से जल्द खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध रहेगी।
    PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!