दिल्ली: होटलों में नो एंट्री के बाद अब चीनी नागरिकों के लिए टैक्सी सर्विस भी बैन

Edited By Seema Sharma,Updated: 01 Jul, 2020 08:46 AM

delhi taxi service also banned for chinese citizens

राष्ट्रीय राजधानी में छोटे एवं किफायदी दरों पर सेवा देने वाले 3000 होटल और रेस्त्रों के संगठन ने पिछले दिनों चीनी नागरिकों को ठहरने के लिए कमरा नहीं देने का निर्णय किया था वहीं अब टूर एंड ट्रैवल एसोसिएशन ने भी चीनी नागरिकों को बैन कर दिया है। चीनी...

नेशनल डेस्कः राष्ट्रीय राजधानी में छोटे एवं किफायदी दरों पर सेवा देने वाले 3000 होटल और रेस्त्रों के संगठन ने पिछले दिनों चीनी नागरिकों को ठहरने के लिए कमरा नहीं देने का निर्णय किया था वहीं अब टूर एंड ट्रैवल एसोसिएशन ने भी चीनी नागरिकों को बैन कर दिया है। चीनी नागरिकों को दिल्ली में अब टैक्सी सेवाएं नहीं मिलेंगी। दिल्ली की टूर एंड टैक्सी ट्रैवल एसोसिएशन के उपाध्यक्ष कमल छिब्बर ने मंगलवार को कहा कि हमने यह तय किया है कि हम अपनी टैक्सी में चीनी नागरिकों को नहीं बिठाएंगे।

PunjabKesari

कमल ने बताया कि एसोसिएशन से दिल्ली के 500 से ज्यादा टैक्सी संचालकों और टूर एंड ट्रैवल्स ओनर जुड़े हुए हैं, ऐसे में सभी ने एकमत होकर यह फैसला किया है कि चीनी नागरिकों को अपनी सेवाएं नहीं देंगे। कमल छिब्बर ने अपने दफ्तर और गाड़ियों पर चीनी नागरिकों के बैन का नोटिस भी लगा दिया है।

PunjabKesari

वहीं सुशांत टूर एंड ट्रैवल्स के नाम से एजेंसी चलाने वाले विजय तिवारी ने कहा कि हमने यह तय किया है कि हमारी एजेंसी के जरिए किसी भी टूरिस्ट पैकेज में चीनी नागरिकों को एंट्री नहीं दी जाएगी और हम भी होटल एसोसिएशन के फैसले का समर्थन करते हैं।

PunjabKesari

बता दें कि लद्दाख में चल रहे विवाद को लेकर गलवान घाटी में भारतीय जवानों की शहादत के को लेकर देशभर में गु्स्सा है। जहां लोग चीनी सामान को बैन करने की मांग कर रहे हैं वहीं दिल्ली के तमाम होटल एसोसिएशन ने चीनी नागरिकों का पूरी तरह से बॉयकॉट करने का फैसला किया था।  सरकार ने भी सोमवार को इस पूरे विवाद के बीच बड़ा कदम उठाते हुए टिकटॉक समेत 59 चाइनीज मोबाइल ऐप बैन कर दिए हैं।

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!