दिल्ली परिवहन मंत्री ने आईएएस अधिकारी को लगाई ‘फटकार’

Edited By Yaspal,Updated: 04 Aug, 2018 11:03 PM

delhi transport minister puts  ias officer

आप सरकार और नौकरशाहों के बीच रिश्ते फिर से तनावपूर्ण हो गये जब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एक बैठक के दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और परिवहन सचिव वर्षा जोशी को कथित रूप से ‘‘फटकार’’ लगा दी।

नई दिल्लीः आप सरकार और नौकरशाहों के बीच रिश्ते फिर से तनावपूर्ण हो गये जब परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत ने एक बैठक के दौरान वरिष्ठ आईएएस अधिकारी और परिवहन सचिव वर्षा जोशी को कथित रूप से ‘‘फटकार’’ लगा दी।

सूत्रों ने आज कहा कि गहलोत ने वर्षा को ‘फटकार’ कल उस बैठक के दौरान लगाई जो छह अगस्त को शुरू हो रहे दिल्ली विधानसभा के मानसून सत्र में विधायकों के परिवहन विभाग संबंधी प्रश्नों के दिये जाने वाले जवाबों की समीक्षा के लिए आयोजित हुई थी। वर्षा ने संपर्क किये जाने पर इस मामले में किसी टिप्पणी से इंकार किया। इस मामले में गहलोत ने भी कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। परिवहन विभाग संघों के फॉरम ने बयान जारी करके गहलोत पर वर्षा से ‘‘दुव्र्यवहार’’ करने और उनसे माफी मांगने को कहा।

बयान में कहा गया कि परिवहन विभाग के अधिकारी और कर्मचारी परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत के सचिव सह आयुक्त (परिवहन) वर्षा जोशी के साथ दुव्र्यवहार से दुखी हैं। मंत्री ने न केवल एक ईमानदार महिला अधिकारी से दुव्र्यवहार किया बल्कि बैठक में 30 अन्य अधिकारियों की मौजूदगी में उनका अपमान भी किया।

दिल्ली विधानसभा में विपक्ष के नेता विजेंद्र गुप्ता ने गहलोत पर अधिकारी को ‘‘अपमानित करने और मानसिक रूप से प्रताडि़त करने’’ का आरोप लगाया।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!