'लड़की अच्छी लगी इसलिए मैंने अगवा कर लिया'

Edited By Anil dev,Updated: 06 May, 2019 11:13 AM

delhi yamuna express police ashu

सेक्टर 127 बख्तावरपुर गांव के पास शनिवार रात कार में छात्रा को अकेला पाकर भांग और शराब के नशे में धुत युवक ने उसका अपरहण कर लिया। तभी छात्रा के दोस्त जो होटल पर खाना ले रहे थे। उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर एक्सप्रेस वे...

नोएडा(नवोदय टाइम्स): सेक्टर 127 बख्तावरपुर गांव के पास शनिवार रात कार में छात्रा को अकेला पाकर भांग और शराब के नशे में धुत युवक ने उसका अपरहण कर लिया। तभी छात्रा के दोस्त जो होटल पर खाना ले रहे थे। उन्होंने 100 नंबर पर पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर एक्सप्रेस वे पुलिस ने आरोपी का पीछा शुरू किया। इस दौरान आरोपी छात्रा से मारपीट और छेडख़ानी करता रहा। आरोपी का इरादा छात्रा से दुष्कर्म कर हत्या करने का था।

छात्रा के दोस्तों ने दी पुलिस को सूचना
पुलिस ने तीन किलोमीटर पीछाकर आरोपी को कार समेत यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड के पास धर दबोचा। पुलिस ने छात्रा को सकुशल बरामद कर लिया। एसएचओ हंसराज भदौरिया ने बताया कि एमिटी यूनिवर्सिटी में बीकॉम फाइनल की पढ़ाई कर रही है। छात्रा शनिवार रात करीब 9:30 बजे अपने कुछ दोस्तों के साथ सेक्टर 127 बख्तावरपुर गांव के पास एक होटल पर खाना लेने पहुंची थी, छात्रा के दोस्त कार से निकलकर खाना लेने चले गए। जबकि छात्रा कार में ही बैठी रही। तभी एक मनचला कार में घुस गया। उसने कार स्टार्ट कर उसे तेजी से दौड़ा लिया। छात्रा के दोस्तों ने तुरंत इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी।

युवती अच्छी लगी, इसलिए कार समेत लेकर भागा था
एसएचओ ने बताया कि आरोपी की पहचान आशू निवासी बागपत के रूप में हुई है। वह बख्तावरपुर गांव में गाड़ी वाशिंग का काम करता है। आरोपी ने पूछताछ करने पर बताया कि उसे युवती अच्छी लगी थी। इसलिए वह कार समेत युवती को लेकर भाग निकला था। एसएचओ हंसराज भदौरिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ अपहरण की धारा में केस दर्ज कर लिया है। आरोपी को रविवार को जेल भेज दिया गया है। 

कार रोककर सिरफिरे ने युवती को पीटा और फिर छेड़छाड़ भी की
रास्ते में भागते समय आरोपी ने एक्सप्रेस वे से कार को सर्विस रोड पर लाकर सुनसान स्थान पर रोक दिया। इसके बाद लड़की की पिटाई की, जिससे वह बुरी तरह सहम गई और विरोध भी नहीं कर पा रही थी। इसके बाद युवक ने उसके साथ छेड़छाड़ की। उस दौरान रास्ते से कई गाडिय़ां आने लगीं तो आरोपी तुरंत कार लेकर फिर पंचशील अंडरपास की तरफ जाने लगा। उसी रास्ते में दरोगा अनूप कुमार भी चेकिंग कर रहे थे। गाड़ी का नंबर देख पीछा किया तो आरोपी तेजी से भाग निकला और रॉन्ग साइड से फिर से एक्सप्रेसवे की तरफ आने लगा। उसी समय पुलिस ने घेराबंदी की तो कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसके बाद कार से उतरकर आरोपी भागने लगा। जिसका पीछा करके पुलिस ने उसे दबोच लिया।
 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!