हुस्न का जाल बिछा रची हनीट्रैप की साजिश...बिजनेसमैन को लूटकर खुद ही फंस गई Youtuber नामरा कादिर

Edited By Seema Sharma,Updated: 07 Dec, 2022 09:10 AM

delhi youtuber namra qadir arrested

दिल्ली की यूट्यूबर नामरा कादिर को एक निजी फर्म के मालिक को हनी ट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपए से ज्यादा की उगाही करने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

नेशनल डेस्क: दिल्ली की यूट्यूबर नामरा कादिर को एक निजी फर्म के मालिक को हनी ट्रैप में फंसाकर कथित रूप से 80 लाख रुपए से ज्यादा की उगाही करने और उसे बलात्कार के मामले में फंसाने की धमकी देने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने बताया कि नामरा को सोमवार को राष्ट्रीय राजधानी से गिरफ्तार किया गया और ड्यूटी मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश करने के बाद उसे चार दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। पुलिस ने कहा कि कादिर का पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल फरार है, उसे पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है। आरोपी नामरा कादिर अपने पति विराट बेनीवाल के साथ मिलकर ठगी के इस कारोबार में उतरी थी।

 

6 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर

कादिर (22) के वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म पर छह लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर हैं। गुरुग्राम पुलिस ने बताया कि बादशाहपुर निवासी दिनेश यादव (21) ने अगस्त में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन दंपति ने अंतरिम जमानत के लिए अदालत का रुख किया था। उन्होंने कहा कि उनकी अंतरिम जमानत रद्द होने के बाद ही 26 नवंबर को उनके खिलाफ सेक्टर-50 पुलिस थाने में एक प्राथमिकी दर्ज की गई थी। कादिर और बेनीवाल दिल्ली के शालीमार बाग के निवासी हैं। सेक्टर-50 थाना प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार कहा, “कादिर ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है और कथित दबाव में पीड़ित से लिए गए पैसे और अन्य सामान की बरामदगी के लिए हमने उसे पुलिस रिमांड पर लिया है। उसके पति और सह-आरोपी मनीष उर्फ ​​विराट बेनीवाल को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

 

ऐसे फंसाया हनीट्रैप में

बिजनेसमैन ने जो पुलिस शिकायत की, उसके अनुसार वह काम के सिलसिले में नामरा कादिर से सोहना रोड स्थित रेडिसन होटल में मिला था। जहां उसका पति विराट बैनीवाल भी था। नामरा ने तब विराट को अपना घनिष्ठ मित्र बताया। नामरा ने मुझसे मेरी ऐड फर्म में काम करने के लिए दो लाख रुपए एडवांस मांगे, जिसे मैंने फौरन दे दिए क्योंकि सोशल मीडिया के कारण मैं उसे जानता था। थोड़े समय के बाद जब मेरे पास ऐड का काम आया तो मैंने उससे संपर्क किया तो उसने मुझसे 50 हजार रुपए की मांग की, जो मैंने उसके अकाउंट में जमा करा दिए। लेकिन नामरा ने ऐड में काम नहीं किया। एक दिन हम क्लब में गए, वहां पर नामरा और विराट ने मुझे शराब पिलाई। हम तीनों ने होटल में कमरा बुक किया और रात साथ गुजारी। उसके बाद वो मुझे ब्लैकमेल करने लगी कि वो मुझे रेप केस में अंदर करा देगी और मेरे डर का फायदा उठाकर उसने धमकी देकर मुझसे 80 लाख रुपए ले लिए।

Related Story

Pakistan
Lahore Qalandars

Karachi Kings

Match will be start at 12 Mar,2023 09:00 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!