#DelhiResults: कहीं धूप कहीं छाया, दिल्ली में फिर केजरीवाल आया

Edited By vasudha,Updated: 11 Feb, 2020 09:08 PM

delhielection2020 trend in social media

''दिल्ली में फिर केजरीवाल आया'' यह हम नहीं यह कह रहे हैं देश भर के वह लोग जो​ दि​ल्ली विधानसभा चुनाव पर नजरें गढ़ाए बैठे थे। आज का दिन यानी की 11 फरवरी 2020 का पूरा देश बेसर्बी का इंतजार कर रहा था, हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि दिल्ली में...

नेशनल डेस्क (वसुधा शर्मा ): 'दिल्ली में फिर केजरीवाल आया' यह हम नहीं यह कह रहे हैं देश भर के वह लोग जो​ दि​ल्ली विधानसभा चुनाव पर नजरें गढ़ाए बैठे थे। आज का दिन यानी की 11 फरवरी 2020 का पूरा देश बेसर्बी का इंतजार कर रहा था, हर कोई यह जानने के लिए उत्सुक था कि दिल्ली में 'अबकी बार किसकी सरकार'? हालांकि सुबह उठते ही देशवासियों का इंतजार खत्म हो गया और रुझानों ने कुछ ही देर में साफ कर दिया कि दिल्ली की जनता ने एक बार फिर सत्ता की चाभी केजरीवाल के हाथों में सौंप दी है।

PunjabKesari

ऐसे में यह कहना गलत नहीं होगा कि केजरीवाल का फ्री बिजली, फ्री पानी वाला दांव एक दम स्टीक बैठा। खैर इन नतीजों के बाद राजनीतिक गलियारों के साथ साथ सोशल मीडिया में भी बड़ी धूम देखने को मिल रही है। जहां लोग आप को जीत की बधाई दे रहे हैं तो वही भाजपा की भी टांग खींचने से भी पीेछे नहीं हटे हैं। ट्विटर पर #DelhiElection2020 पर टॉप ट्रेंड कर रहा है जहां लोग तंज कस कर रहे हैं कि 'सूट पर मफलर पड़ गया भारी, भाजपा ने कर ली दिल्ली छोड़ने की तैयारी'।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!