केजरीवाल बोले- दिल्लीवालों को डरने की जरूरत नहीं, हम कोरोना से चार कदम आगे

Edited By Seema Sharma,Updated: 30 May, 2020 03:29 PM

delhiites need not fear we are four steps ahead of corona kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दिल्ली वालों को डरने की जरूरत नहीं है हमारी सरकार कोरोना वायरस से ‘‘चार कदम आगे’’ और हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। केजरीवाल ने ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं दिल्ली के...

नेशनल डेस्क: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को कहा कि दिल्ली वालों को डरने की जरूरत नहीं है हमारी सरकार कोरोना वायरस से ‘‘चार कदम आगे’’ और हालात से निपटने के लिए पूरी तरह तैयार है। केजरीवाल ने ऑनलाइन प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि मैं दिल्ली के निवासियों को आश्वस्त करना चाहता हूं कि आपकी सरकार कोरोना वायरस से चार कदम आगे है। दिल्ली सीएम ने कहा कि हम कई प्रबंध कर रहे हैं जो आवश्यकता से कहीं अधिक हैं। हम इससे निपटने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

 

मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार का मकसद यह सुनिश्चित करना है कि कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़ने पर भी इससे मरने वाले लोगों की संख्या न बढ़ें। केजरीवाल ने बताया कि पिछले 15 दिनों में इस संक्रामक रोग के 8,500 मामले आए हैं लेकिन अस्पतालों में केवल 500 लोगों को भर्ती किया गया और ज्यादातर लोग घर पर इस बीमारी से उबर रहे हैं। केजरीवाल ने कहा कि हमने पर्याप्त संख्या में बेड की व्यवस्था की है। आवश्यकता से अधिक बेड की व्यवस्था की जा रही है। केजरीवाल ने कहा कि सरकार अस्पतालों में बेड की उपलब्धता के बारे में लोगों को सूचना देने के लिए एक ऐप भी बना रही है। सोशल मीडिया पर चल रही फर्जी वीडियो का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें राजनीति को पीछे छोड़ना होगा। देश बुरे दौर से गुजर रहा है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!