AAP विधायक की मांग, राम मंदिर में बने हनुमान जी की विशाल मूर्ति

Edited By Yaspal,Updated: 20 Feb, 2020 09:01 PM

demand of aap mla huge statue of hanuman ji built in ram temple

आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में बजरंगबली की भव्य मूर्ति बनाने के लिए वह राम जन्मभूमि ट्रस्ट से औपचारिक अनुरोध करेंगे। इससे पहले भारद्वाज ने घोषणा की थी कि बजरंगबली का आशीर्वाद लेने के लिए वह अपने

नेशनल डेस्कः आम आदमी पार्टी के प्रवक्ता सौरभ भारद्वाज ने बृहस्पतिवार को कहा कि अयोध्या में बजरंगबली की भव्य मूर्ति बनाने के लिए वह राम जन्मभूमि ट्रस्ट से औपचारिक अनुरोध करेंगे। इससे पहले भारद्वाज ने घोषणा की थी कि बजरंगबली का आशीर्वाद लेने के लिए वह अपने निर्वाचन क्षेत्र ग्रेटर कैलाश के विभिन्न हिस्से में मंगलवार को सुंदरकांड का पाठ करवाऐंगे । भारद्वाज ने कहा कि वह अयोध्या में बजरंगबली की शानदार और भव्य मूर्ति बनाने के लिए ट्रस्ट से अनुरोध करेंगे।

भारद्वाज ने कहा, ‘‘मैं ट्रस्ट से समय देने का आग्रह करूंगा। मैं इसके लिए औपचारिक अनुरोध भी करूंगा। '' उन्होंने कहा, ‘‘हनुमान जी भगवान राम के बहुत प्रिय हैं। आपने जहां भी राम मंदिर देखे होंगे वहां हनुमान भी होते हैं क्योंकि प्रत्येक राम मंदिर में राम दरबार होते हैं, जिसमें राम, लक्ष्मण, सीता और हनुमान होते हैं। '' भारद्वाज ने कहा है कि हर महीने के पहले मंगलवार को सुन्दर कांड का पाठ अलग-अलग इलाकों में किया जाएगा।

उधर, घोंडा के पूर्व विधायक श्री दत्त शर्मा ने कहा है कि आम आदमी बजरंग दल समिति स्थापित की जाएगी और इस समिति के जरिए सुंदरकांड पाठ कराये जाएंगे। शर्मा ने कहा, ‘‘मैं पिछले कुछ वर्षों से सुंदरकांड पाठ करवा रहा हूं लेकिन इस समिति के बनाए जाने से हम इसे बड़े स्तर पर कर सकेंगे।'' भाजपा ने चुनाव प्रचार के दौरान दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल के लगातार हनुमान मंदिर जाने के लिए सत्तारूढ़ आप को ट्रोल किया था।

उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था, ‘‘अब अरविंद केजरीवाल हनुमान चालीसा पढ़ रहे हैं। आगामी दिनों में ओवैसी को यही करते देखेंगे।'' टीवी पर एक कार्यक्रम के दौरान केजरीवाल ने हनुमान चालीसा का पाठ किया था। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने केजरीवाल को ‘नकली भक्त' कहा था।

 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!