धनगर समुदाय के सात लाख लोग आरक्षण के लिए प्रधानमंत्री को ई-मेल भेजेंगे

Edited By shukdev,Updated: 01 Sep, 2018 08:15 PM

dhangar community will send e mail to the prime minister for reservation

धनगर समुदाय के लोगों ने शुक्रवार रात निर्णय लिया कि औरंगाबाद के आमखास मैदान में आरक्षण के लिए सम्मेलन करेंगे और कम से कम सात लाख लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ई-मेल भेजेंगे। पूरे राज्य के धनगर समुदाय के हजारों लोग शनिवार को सम्मेलन में भाग लिया।...

औरंगाबाद: धनगर समुदाय के लोगों ने शुक्रवार रात निर्णय लिया कि औरंगाबाद के आमखास मैदान में आरक्षण के लिए सम्मेलन करेंगे और कम से कम सात लाख लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को ई-मेल भेजेंगे। पूरे राज्य के धनगर समुदाय के हजारों लोग शनिवार को सम्मेलन में भाग लिया। सम्मेलन में तय हुआ कि जब तक आरक्षण का मामला सुलझ नहीं जाता तब तक धनगर समुदाय का विरोध-प्रदशन जारी रहेगा। 

मुख्य समन्वयक वकील गोविंद पाटरकर और उत्तमराव जानकर सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा कि सरकार के खिलाफ अगली बैठक 15 दिन के बाद अन्य राज्य में होगी। उन्होंने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडनवीस और उद्योग मंत्री सुभाष देसाई ने धनगर समुदाय को आरक्षण देने के लिए पत्र दिया था लेकिन अब तक वादे को सरकार ने पूरा नहीं किया। उन्होंने कहा कि पिछले विधानसभा के चुनाव में धनगर समुदाय के मतदाता कांग्रेस और राष्ट्रवादी कांग्रेस को हराने में बड़ी भूमिका निभायी थी। इस सम्मेलन में धनगर समुदाय के कई नेता और कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!