धनखड़ ने ममता सरकार पर लगाए राजभवन की जासूसी करने का आरोप, बोले- अब नहीं करेंगे बर्दाश्त

Edited By vasudha,Updated: 16 Aug, 2020 02:42 PM

dhankhar accuses mamta government of spying on raj bhavan

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को आरोप लगाया कि राजभवन की निगरानी की जा रही है और इस कदम से “संस्था की शुचिता कम हो रही है”। विभिन्न मुद्दों को लेकर बीते एक वर्ष में राज्य की तृणमूल कांग्रेस की सरकार के साथ चल रही खींचतान के बीच...

नेशनल डेस्क: पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ ने रविवार को आरोप लगाया कि राजभवन की निगरानी की जा रही है और इस कदम से “संस्था की शुचिता कम हो रही है”। विभिन्न मुद्दों को लेकर बीते एक वर्ष में राज्य की तृणमूल कांग्रेस की सरकार के साथ चल रही खींचतान के बीच धनखड़ ने यह दावा किया है। 

 

राज्यपाल ने प्रेस वार्ता में कहा कि राज्य में अराजकता का माहौल है। मैं आप सभी को बताना चाहता हूं कि राजभवन निगरानी में है। इससे राजभवन की शुचिता कम होती है। मैं इसकी पवित्रता की रक्षा के लिए सब कुछ करूंगा, जिन्होंने ऐसा किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए।

 

धनखड़ ने कहा कि सर्विलांस से जुड़ी एक लिस्ट राजभवन ने तैयार की है जिसे उनके परमिशन के बाद जारी किया जा सकता है। इस मामले में उन्होंने एक गंभीर जांच की शुरुआत कर दी है ताकि सच्चाई सामने आ सके। वहीं इससे पहले धनखड़ ने 74वें स्वतंत्रता दिवस पर राज भवन में आयोजित समारोह में भी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और उनके अधिकारियों के शामिल नहीं होने पर कड़ी आपत्ति जताई थी।
 

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!