तमिलनाडु में चुनावों का अलग ही जोश, कभी कपड़े धोकर तो कभी डोसा बनाकर लुभाए जा रहे वोटर्स

Edited By vasudha,Updated: 25 Mar, 2021 03:37 PM

different enthusiasm for elections in tamil nadu

तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी प्रचार के रोज नए-नए तरीके अपना रहे हैं । कोई कपड़े धो रहा है तो कोई नारियल तोड़कर मतदाता का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर रहा है। यहां की रोयापुरम सीट से...

नेशनल डेस्क: तमिलनाडु में छह अप्रैल को होने वाले विधानसभा चुनाव में मतदाताओं को लुभाने के लिए प्रत्याशी प्रचार के रोज नए-नए तरीके अपना रहे हैं । कोई कपड़े धो रहा है तो कोई नारियल तोड़कर मतदाता का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास कर रहा है। यहां की रोयापुरम सीट से अन्नाद्रमुक प्रत्याशी डी जयकुमार सड़क किनारे लगे हैंडपंप को चलाकर एक महिला के घड़े में पानी भरते नजर आए।

 

एवीएम प्रभाकर ने बनाया डोसा
मौजूदा राज्य सरकार में मत्स्यपालन मंत्री जयकुमार पार्टी संस्थापक एमजी रामचंद्रन की पहचान वाली टोपी पहनकर प्रचार कर रहे हैं एवं मतदाताओं तक साइकिल एवं रिक्शा से पहुंच रहे हैं। विरुगमबाक्कम से द्रमुक प्रत्याशी एवीएम प्रभाकर राजा चुनाव प्रचार के दौरान अपने पाककला का प्रदर्शन कर रहे हैं और छोटे से ठेले पर तुरंत गर्मा-गरम डोसा बनाते नजर आ रहे हैं। मक्कल निधी मयियम प्रत्याशी प्रियदर्शिनी एगमोर में सड़क किनारे की रेहड़ी पर मसालेदार मछली पकाकर मतदाताओं से उनके पक्ष में मतदान करने का अनुरोध कर रही हैं।


द्रमुक प्रत्याशी राजस्थानी पगड़ी पहनकर कर रहे प्रचार
कोयंबटूर जिले के थोंडामुथुर से निर्दलीय प्रत्याशी एवं लोकप्रिय अभिनेता मंसूर अली खान अकेले मोपेड पर प्रचार कर रहे हैं। खान प्रचार के दौरान नारियल पानी बेचने वाले के पास गए और खुद उसके दाव (चाकू) से नारियल तोड़कर पानी पीया और पैसे का भुगतान किया। हार्बर सीट पर बड़ी संख्या में उत्तर भारतीय मतदाताओं के होने की वजह से द्रमुक प्रत्याशी पीके सेकर बाबू एवं लोकसभा सदस्य दयानिधि मारन लाल राजस्थानी पगड़ी पहनकर प्रचार करते नजर आ रहे हैं। पिछले चुनाव में भी द्रमुक द्वारा दीवार पर चिकपाए जाने वाले पोस्टर में हिंदी भाषा का प्रयोग असमान्य बात नहीं थी।

 

अन्नाद्रमुक प्रत्याथी ने दिया हर घर काे वाशिंग मशीन देने का वादा
नागपट्टनम से अन्नाद्रमुक प्रत्याथी थांगा काथीवरम एक और कदम आगे बढ़ते हुए नागोर में जब एक महिला को घर के बाहर कपड़े धोते देखा तो खुद न केवल कपड़े धोने की पेशकश की बल्कि कपड़े धोने के बाद निचोड़ कर सूखाने के लिए भी रस्सी पर डाला। उन्होंने कहा कि महिला को कपड़े धोने की अब चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि अन्नाद्रमुक ने हर परिवार को वाशिंग मशीन देने का वादा किया है और इसके लिए बस उसे दो पत्ते वाले निशान (अन्नाद्रमुक का चुनाव चिह्न)पर मतदान करना है। अन्नाद्रमुक के प्रतिद्वंद्वी अम्मा मक्कल मुनेत्र कंषगम के अध्यक्ष टीटीवी दिनाकरन चुनाव के दौरान द्रमुक के नेता एम करुणानिधि की आवाज की नकल करते हुए दिखाई दिए।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!