दिल्ली BJP में कलह, मनोज तिवारी ने अपनी ही पार्टी के सांसद बिधूड़ी को भेजा नोटिस

Edited By Yaspal,Updated: 03 Nov, 2018 12:20 AM

dissent in delhi bjp manoj tiwari sent notice to his own party mp bidhudi

31 अक्टूबर को दिल्ली बीजेपी की तरफ से आयोजित ''रन फॉर यूनिटी'' कार्यक्रम में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के समर्थकों ने मारपीट की। मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज...

नेशनल डेस्कः 31 अक्टूबर को दिल्ली बीजेपी की तरफ से आयोजित 'रन फॉर यूनिटी' कार्यक्रम में बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी के समर्थकों ने मारपीट की। मामले को लेकर दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी ने रमेश बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस भेजा है। और पूछा है कि क्यों ने आपके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। जिसमें कहा गया है कि "इस पत्र के माध्यम से मैं आपको सूचित करता हूं कि गत 31 अक्टूबर को आपके क्षेत्र में पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम रन फॉर यूनिटी के दौरान मंज पर आपके जिलाध्यक्ष एवं जिला सह-प्रभारी के साथ गाली-गलौज एवं आपके सहयोगी, आपके परिवार के सदस्यों के द्वारा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की घटनाएं विगत कई दिनों से समाचार पत्रों में छप रही हैं।

 PunjabKesari

पत्र में आगे लिखा हुआ है, दुर्व्यवहार एवं मारपीट करने का आरोप आप पर एवं आपके परिवार के सदस्यों एवं सहयोगियों पर लगाया जा रहा है। उपरोक्त आरोप काफी गंभीर हैं और पार्टी जानना चाहती है कि क्यों ने आपके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाए। आप अपना पक्ष आगामी दस दिनों के अंदर पार्टी के समक्ष प्रस्तुत करें।

PunjabKesari

इस मामले को लेकर सांसद रमेश बिधूड़ी का कहना है कि जिस समय मारपीट की घटना हुई। उस समय मैं संसद भवन में था। उन्होंने कहा कि मुझे अपनी पार्टी पर पूरा भरोसा है और उन्हें उम्मीद है कि मामले में निष्पक्ष कार्रवाई होगी। दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

PunjabKesari

गौरतलब है कि 31 अक्टूबर को रन फॉर यूनिटी कार्यक्रम के तहत संगम विहार इलाके में रमेश बिधूड़ी और पूर्वांचल मोर्चा के पूर्व जिलाध्यक्ष चंदन चौधरी के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई थी। इस घटना के बाद बीजेपी में दो फाड़ का मामला तूल पकड़ने लगा। इस घटना के बाद पूर्वांचल मोर्चा के अध्यक्ष मनीष सिंह ने कहा कि वह अपने लोगों के साथ खड़े हैं, लेकिन यह घटना पूर्वांचल और गुर्जर के बीच की नहीं है। इसे पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच की ही लड़ाई माना जाना चाहिए।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!