दिवाली पर भारतीयों को दुबई पुलिस से मिला खास तोहफा, वीडियो देखकर होगा गर्व

Edited By Tanuja,Updated: 10 Nov, 2018 02:02 PM

diwali frevor in dubai celebrates light festival with iidian national anthem

संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और खासकर दुबई में इस बार की दिवाली इस बार कुछ खास रही। सरकार ने पहली बार दिवाली को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट किया। दुबई पुलिस की बैंड द्वारा भारत का राष्ट्रगान  बजा कर भारतीयों को विशेष तोहफा दिया गया...

दुबईः संयुक्त अरब अमीरात (UAE) और खासकर दुबई में इस बार की दिवाली इस बार कुछ खास रही। सरकार ने पहली बार दिवाली को बड़े पैमाने पर सेलिब्रेट किया। दुबई पुलिस की बैंड द्वारा भारत का राष्ट्रगान  बजा कर भारतीयों को विशेष तोहफा दिया गया।

PunjabKesariनिश्चित तौर पर यह प्रवासी भारतीयों के लिए गर्व और गौरव का क्षण था। दुबई सरकार भारत के कंसुलेट जनरल के साथ मिलकर पहली बार 10 दिनों के लिए दिवाली मना रही है। UAE और यहां का मुख्य शहर दुबई पूरी तरह दिवाली के रंग में रंगी नजर आई।PunjabKesariदुबई में 1 नवंबर से शुरू हुआ दिवाली का जश्न 10 नवंबर (शनिवार) तक चलेगा। UAEके उपराष्ट्रपति और प्रधानमंत्री व दुबई के शासक शेख मोहम्मद बिन राशिद अल मख्तूम ने बुधवार को हिंदी में ट्वीट कर दिवाली की शुभकामनाएं दी।PunjabKesari दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा दिवाली के मौके पर रंग-बिरंगी रोशनी में नहाई हुई थी। वहीं, दुबई के बॉलिवुड पार्क में कलाकार बॉलिवुड फिल्मी गीतों की धुन पर थिरकते और भांगड़ा करते नजर आए। 

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!