DMK प्रमुख एम.करुणानिधि की हालत गंभीर, अस्पताल के बाहर बढ़ाई गई सुरक्षा

Edited By Pardeep,Updated: 28 Jul, 2018 10:31 AM

dmk chief m karunanidhi recruited in kaveri hospital in chennai

मिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम. करुणानिधि तबीयत काफी खराब चल रही है। शुक्रवार देर रात उन्हें उनके आवास से अस्पताल में भर्ती कराया गया। करुणानिधि को कावेरी अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि अचानक...

चेन्नईः तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री और द्रविड़ मुन्नेत्र कड़गम (DMK) प्रमुख एम. करुणानिधि की तबीयत काफी खराब चल रही है। शुक्रवार देर रात उन्हें उनके आवास से कावेरी अस्पताल में भर्ती कराया गया।अस्पताल ने बताया था कि वह राजनेता की हालत को मॉनिटर कर रहे हैं। लेकिन उनकी हालत गंभीर होने के चलते उन्हें अस्पताल लाया गया है। फिलहाल उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है।  बताया जा रहा है कि अचानक करुणानिधि का BP (Blood Pressure) कम हो गया था जिसके बाद डॉक्टरों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती करने की सलाह दी।

PunjabKesari

करुणानिधि के घर और अस्पताल के बाहर समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी है. जिसकी वजह से सुरक्षा बढ़ाई गई और अतिरिक्त पुलिसबल तैनात किया गया है करुणानिधि के बेटे एमके अलगिरी, एमके स्टालिन और बेटी कनिमोझी भी अस्पताल पहुंचे। डीएमके नेता ए. राजा ने कहा कि करुणानिधि की तबीयत अभी स्थिर है, आप किसी भी तरह की अफवाह पर ध्यान ना दें। अस्पताल ने करुणानिधि का मेडिकल बुलेटिन भी जारी किया, जिसमें BP कम होने के कारण उनकी तबीयत खराब हुई है ऐसा कहा गया है। 

PunjabKesari
बताया जा रहा है कि अस्पताल में करुणानिधि के लिए स्पेशल ICU को सेटअप किया गया है। उम्मीद जताई जा रही है कि अस्पताल पहुंचने के बाद ही डॉक्टर कोई मेडिकल बुलेटिन जारी कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि ऐसा पहली बार हुआ है कि जब करुणानिधि को स्ट्रेचर पर अस्पताल ले जाया गया है, इससे पहले वह अपनी व्हील चेयर पर ही अस्पताल जाते थे।

PunjabKesari

94 वर्षीय करुणानिधि का इलाज चेन्नई स्थित उनके आवास पर ही चल रहा था। करुणानिधि के तबीयत खराब होने की खबर आते ही उनके आवास पर समर्थकों का तांता लग गया। समर्थकों के अलावा कमल हासन समेत राज्य के दिग्गज नेता भी उनका हाल जानने घर पहुंचे। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और कन्याकुमारी से सांसद पोन राधाकृष्णन ने जानकारी देते हुए कहा, 'अगर समय मिला तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करुणानिधि से मिलने जाएंगे। मैं डॉक्टर कलैंगर से मिलने जा रहा हूं, वह तमिलनाडु के सबसे बड़े नेता हैं। उन्होंने राज्य के लिए 70 साल दिए हैं।'

Related Story

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!