जब बीच उड़ान महिला की रूक गई सांसे, ​फरिश्ता बनकर आए यह डाक्टर कपल

Edited By vasudha,Updated: 01 Jun, 2018 07:40 PM

doctor couple saved old women in flight

दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में एक कैंदी की वजह से हड़कंप मच गया। जिसके बाद फ्लाइट की बुडापेस्ट में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। दरअसल 78 साल की महिला ने फ्लाइट में कैंडी खा ली...

नेशनल डेस्क: दिल्ली से लंदन जा रही फ्लाइट में एक कैंदी की वजह से हड़कंप मच गया। जिसके बाद फ्लाइट की बुडापेस्ट में इमरजेंसी लैंडिंग करवानी पड़ी। दरअसल 78 साल की महिला ने फ्लाइट में कैंडी खा ली। जिसके बाद उनकी हालत बिगड़ने लगी और वह बेहोश होकर गिर गई। इस दौरान एक डाक्टर कपल उस महिला के लिए फरिश्ता बनकर आए और उन्हे मौत के मुंह से खीच लाए। अगर वह ऐसा न करते तो बड़ा हादसा हो सकता था। 
PunjabKesari
दिल्ली के सर गंगाराम अस्पताल के डाक्टर अनुपम गोयल और उनकी पत्नी डॉ. मिशा ने बताया कि मंगलवार को वह एक मीटिंग अटेंड करने के लिए लंदन जा रहे थे। रास्ते में अनाउंसमेंट हुई कि एक बुजुर्ग महिला की तबीयत बिगड़ गई है उन्हे एक डाक्टर की जरूरत है। जब वह दोनों मदद के लिए गए तो उन्होंने देखा कि महिला बेहोश पड़ी थी और मंह से झाग निकल रही थी।
PunjabKesari
डाक्टर कपल ने तुरंत ऐक्शन लिया और उन्हें जिंदा रखने की कोशिश में लग गए। जैसे ही महिला को होश आया तो फ्लाइट में सवार यात्री हैरान रह गए। वह इसे किसी चमत्कार से कम नहीं समझ रहे थे। कपल ने कहा कि हमने कुछ अलग या अनोखा नहीं किया है, बल्कि डॉक्टर होने का फर्ज अदा किया। वहीं बुडापेस्ट में इमरजेंसी लैंडिंग के बाद महिला का पूरा इलाज किया गया। बुडापेस्ट एयरपोर्ट की एएमएस(एयरपोर्ट मेडिकल सर्विस) ने अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट किया कि महिला की विंडपाइप से कैंडी निकाल ली गई है और अब वह आसानी से सांस ले पा रही हैं, खून का प्रवाह भी ठीक हो गया है।

Related Story

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!