मुझे मेरी बीबी से बचाओ! घरेलू हिंसा के शिकार प्रिंसिपल पति की कोर्ट में गुहार, पत्नी मुझे तवे और बल्ले से पीटती है कृपा सुरक्षा दें...

Edited By Anu Malhotra, Updated: 25 May, 2022 05:37 PM

पत्नी प्रताड़ित की खबरें तो आपने बहुत सुनी और देखी होंगी लेकिन बीवी द्वार पति की पीटाई और हिंसी की खबर आज आप पहली बार देख रहे होंगे। जी हां,  राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक अजीबोगरीब घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है। जिसमें  एक स्कूल...

नेशनल डेस्क: पत्नी प्रताड़ित की खबरें तो आपने बहुत सुनी और देखी होंगी लेकिन बीवी द्वार पति की पीटाई और हिंसी की खबर आज आप पहली बार देख रहे होंगे। जी हां,  राजस्थान के अलवर जिले के भिवाड़ी में एक अजीबोगरीब घरेलू हिंसा का मामला सामने आया है। जिसमें  एक स्कूल प्रिंसिपल ने अपनी पत्नी पर टॉर्चर करने का आरोप लगाया है और वह भी बकयादा सबूत के साथ।
 

दरअसल, परेशान प्रिंसिपल का आरोप है कि उसकी पत्नी उसे तवे और डंडे से पिटती है, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। परेशान प्रिंसिपल ने सबूत एकत्र करने के लिये घर में सीसीटीवी कैमरे लगवाये। इन कैमरों में कैद हुये घटनाक्रम को देखकर आपके रोंगटे खडे हो जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रिंसिपल को उसकी पत्नी आए दिन पीट-पीटकर कर घर से निकाल देती है।
 

वहीं अब घरेलू हिंसा के शिकार हुए प्रताड़ित प्रिंसिपल ने अब कोर्ट से सुरक्षा की गुहार लगाई है और कोर्ट ने भी उसे सुरक्षा मुहैया कराने के आदेश दिए हैं।  घरेलू हिंसा का शिकार हुआ व्यक्ति अजित सिंह यादव सरकारी स्कूल का प्रिंसिपल है उन्होंने बताया कि हरियाणा के सोनीपत निवासी सुमन से लव मैरिज की थी, जिसके कुछ सालों के बाद पत्नी उस पर आक्रमक रहने लगी जिसके बाद आए दिन वह मुज पर  कभी क्रिकेट बल्ले से तो कभी खाना बनाने के तवे से पीटती है। 
 

Related Story

Trending Topics

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!